Monday , June 25 2018

कई घंटों तक ATM लाइन में लगने के बाद नहीं मिले पैसे तो युवती ने गुस्से में उतार दिए अपने कपड़े

नई दिल्ली: मयूर विहार फेज-3 में एटीएम लाइन में लगी एक युवती गुस्से में अपना कपड़ा उतार दिया। युवती काफी लम्बे समय से इंतजार कर रही थी। लम्बी लाइन होने की वजह से वो काफी थक गई तो उसने विरोध स्वरूप गुस्से में आकर अपना टॉप उतार दिया। युवती ने जिस प्रकार से सरकार और उसके नोटबंदी का विरोध किया उस लोग भौचक रह गए।

घटना के तुरंत बाद पुलिस आ गई। पुलिस द्वारा युवती को गाजीपुर थाना ले जाया गया जहां उसे काफी समझा-बुझा गया और दोबारा उसे एटीएम ले जाकर उसे पैसे दिलाए गए। एक प्रत्यक्षदर्शियों मीडिया को बताया कि युवती काफी देर से खड़ी थी और अचानक से उसने अपना कपड़ा उतार दिया। कुछ ही दूरी पर मौजूद लेडी पुलिस मौके पर पहुंची और उसने युवती को कपड़े पहनाए। उसके बाद उसे गाजीपुर थाने ले जाया गया। बाद में उसे एक्सिस बैंक के एटीएम ले जाकर पैसे दिलवाए गए।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि कई घंटे लाइन में लगने के बाद भी पैसे नहीं मिल रहे हैं। आज रविवार का पूरा दिन लाइन में लगे-लगे बीत गया। दिल्ली में एटीएम पर लोगों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं। देशभर से आ रही खबरों के मुताबिक, रुपये निकालने के लिए लोग बैंक एटीएम और डाकघरों में लाइनों में लगे हैं।

TOPPOPULARRECENT