Monday , December 18 2017

कई दहशतगर्द अब भी रांची में !

पटना सीरियल धमाके मामले में गिरफ्तार इम्तियाज अंसारी के वालिद कमालुद्दीन अंसारी से नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी (एनआइए)के अफसरों ने सीठियो पहुंच कर काफी देर तक पूछताछ की। इम्तियाज कहां जाता था, किनसे भेंट करता था के सिलसिले में जा

पटना सीरियल धमाके मामले में गिरफ्तार इम्तियाज अंसारी के वालिद कमालुद्दीन अंसारी से नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी (एनआइए)के अफसरों ने सीठियो पहुंच कर काफी देर तक पूछताछ की। इम्तियाज कहां जाता था, किनसे भेंट करता था के सिलसिले में जानकारी ली। पुलिस के मुताबिक अभी भी स्पेशल ब्रांच की टीम और एनआइए के अफसर कुछ मुकामात पर छापेमारी कर रहे हैं। जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े कुछ दहशतगर्द अभी भी रांची में हो सकते हैं। एनआइए के पास यह भी इत्तिला है कि कुछ दहशतगर्द रियासत छोड़ कर बाहर निकल चुके हैं।

दो हिरासत में : जमशेदपुर से एनआइए के अफसरों की तरफ से दो लोगों को हिरासत में लेने की चर्चा है। हालांकि, जमशेदपुर के सिटी एसपी ने इससे इनकार किया है। चर्चा के मुताबिक मोबाइल नंबर की बुनियाद पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। अफसर रियासत के दूसरे मुकामात से भी कुछ मुश्तबा की तलाश कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT