Saturday , November 18 2017
Home / Sports / कटक वनडे से पूर्व कोहली के लिए फैंस में दीवानगी, अधिकतर टिकट बिके

कटक वनडे से पूर्व कोहली के लिए फैंस में दीवानगी, अधिकतर टिकट बिके

नई दिल्ली: पुणे में पहले वनडे में शानदार जीत दर्ज कर टीम इंडिया ओडिशा के कटक में खेले जाने वाले दूसरे वनडे के लिए तैयार है. कटक में फैंस का जोश भी देखते ही बनता है, नोटबंदी के फैसले के बाद कटक में यह पहला क्रिकेट मैच होगा. पुणे वनडे में शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद लोगों में कप्तान विराट कोहली के लिए दीवानगी अभी से दिखाई दे रही है, पूरे राज्य से लोग गुरूवार को होने वाले मैच के लिए कटक पहुंच रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन भी इस मैच के लिए काफी उत्साहित दिख रहा है, इस मैच से पहले मैदान में भी कई बदलाव किए गए हैं इस बार मैदान में नया स्कोर बोर्ड भी दिखाई देगा. एसोसिएशन के सीईओ बिद्युत नायक ने कहा कि अभी तक 15,444 में से 12,714 टिकट बिक चुके हैं और बाकी टिकट भी मैच से पहले बिक जाने की संभावना हैं. उन्होंने कहा कि हमें 2000 गैलरी टिकट बिकने की भी पूरी उम्मीद है.

कालाहांडी से मैच देखने आए एक फैन ने कहा कि वह यहां पिछले दो दिनों से है, उसे बेहद ही मुश्किल से मैच का टिकट मिल पाया है और वह विराट कोहली की बैटिंग देखने का इंतजार कर रहे हैं, उनकी इच्छा है कि विराट कोहली छक्का लगाकर मैच को जिताएं.

वहीँ कोहली की महिला क्रिकेट फैंस में भी काफी पॉपुलैरिटी है, यही कारण है कि यहां पहुंचने वाले दर्शकों में महिला फैंस की भी काफी संख्या है. पूजा भगत ने कहा कि विराट कोहली की दीवानगी के कारण टिकट खरीदने वालों में लड़कियों की संख्या ज्यादा है, उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि विराट धोनी से भी अच्छे कप्तान साबित होंगे.

बता दें कि टिकट खरीद में कैशलेस मुहीम का घोर असर भी देखने को मिल रहा है, क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारी सत्या महांती ने बताया कि 2000 रुपये से अधिक के टिकट के लिए कैशलेस को जरुरी कर दिया गया है और हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को कैशलेस में कोई दिक्कत ना आए. उल्लेखनीय है कि तीन वनडे मैचों की सीरीज़ में भारत 1-0 से आगे चल रहा है.

TOPPOPULARRECENT