Friday , December 15 2017

कनेरिया के ख़िलाफ़ पी सी बी की कार्रवाई का इमकान (स‍भावना)

कनेरिया के ख़िलाफ़ पी सी बी की कार्रवाई का इमकान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पी सी बी) ने कहा है कि मेरविन वेस्ट फिल्ड (Mervyn Westfield) की जानिब से दानिश कनेरिया को स्पाट फिक्सिंग में मुलव्वस करने के इल्ज़ामात का जायज़ा ले रहे हैं। बोर्ड के तर्जु

कनेरिया के ख़िलाफ़ पी सी बी की कार्रवाई का इमकान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पी सी बी) ने कहा है कि मेरविन वेस्ट फिल्ड (Mervyn Westfield) की जानिब से दानिश कनेरिया को स्पाट फिक्सिंग में मुलव्वस करने के इल्ज़ामात का जायज़ा ले रहे हैं। बोर्ड के तर्जुमान नदीम सरवर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बोर्ड की वाज़िह पालिसी है कि क्रिकेट में करप्शन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कनेरिया के ख़िलाफ़ इल्ज़ामात और शवाहिद हासिल करने की कोशिश की जा रही है और अगर ये दरुस्त हुए थे फिर पी सी बी के एंटी करप्शन क़वानीन के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। दूसरी जानिब आई सी सी के चीफ़ इग्जीक्युटिव हारून लोगारट ने कहा है कि आई सी सी बराह-ए-रास्त इस केस में मुलव्वस नहीं है ताहम इस मुआमले का बारीक बीनी से जायज़ा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आई सी सी क्रिकेट में बदउनवानी और दीगर करप्शन को ख़त्म करने के लिए भरपूर किरदार अदा कर रही है। स्पाट फिक्सिंग के मामले में पहले ही 3 पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सज़ा हो चुकी है।

TOPPOPULARRECENT