Thursday , December 14 2017

कन्हैया कुमार की आज हैदराबाद यूनीवर्सिटी आमद

हैदराबाद 23 मार्च: क़ौमी सतह पर स्टूडेंट्स तहरीक में नई जान पैदा करने वाले कन्हैया कुमार की हैदराबाद आमद पर महिकमा पुलिस की खु़फ़ीया एजेंसीयां चौकसी इख़तियार किए हुए हैं।

कन्हैया कुमार 23 मार्च की शब हैदराबाद पहूंचेंगे और हैदराबाद सेंट्रल यूनीवर्सिटी में रोहित के लिए जारी एहतेजाज में शिरकत करते हुए स्टूडेंट्स से ख़िताब करेंगे। तफ़सीलात के बमूजब जवाहरलाल नेहरू यूनीवर्सिटी सदर स्टूडेंट्स यूनीयन कामरेड कन्हैया कुमार 23 मार्च को हैदराबाद सेंट्रल यूनीवर्सिटी में शब बसरी भी करेंगे और 24 मार्च को स्टूडेंट्स के अज़ीमुश्शान एहतेजाजी प्रोग्राम से ख़िताब करेंगे।

हैदराबाद पहूंचने और रोहित के लिए जारी एहतेजाज में शिरकत से पहले कन्हैया कुमार की नायब सदर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाक़ात पर भी सियासी हलक़ों में हलचल पैदा हो चुकी है और कन्हैया कुमार की आमद से पहले हैदराबाद यूनीवर्सिटी में पुलिस की तरफ से स्टूडेंट्स पर किए गए लाठी चार्ज के बाइस कन्हैया के दौरे को एहमीयत हासिल हो चुकी है।

कन्हैया कुमार पर मुल्क से ग़द्दारी के मुक़द्दमात के इंदिराज के बाद मुल्क भर में ज़ाफ़रानी ताक़तों के ख़िलाफ़ स्टूडेंट्स ने मुकाबले के लिये तैयार है जिसकी क़ियादत कन्हैया कुमार कर रहे हैं। कन्हैया कुमार की हैदराबाद आमद और हैदराबाद सेंट्रल यूनीवर्सिटी में स्टूडेंट्स से ख़िताब के बाद दुसरे सरगर्मीयों के मुताल्लिक़ का कोई इन्किशाफ़ नहीं किया गया है लेकिन महिकमा पुलिस की तरफ से तमाम सरगर्मीयों पर ख़ुसूसी निगाह रखी जा रही है।

TOPPOPULARRECENT