Saturday , September 22 2018

कन्हैया कुमार पर हमला करने वाला भाजपा का समर्थक निकला

पुणे: असम के स्वयं युवाओं ने सामाजिक मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए राष्ट्रपति भाजपा अमित शाह को बधाई दी। जबकि एन यू स्टूडेंट्स नेता कन्हैया कुमार पर यह आरोप लगाया था कि अप्रैल माह में एक विमान में यात्रा के दौरान उनके साथ लड़ाई झगड़ा किया और यह संक्षिप्त झड़प, महाराष्ट्र सरकार के प्रमोद महाजन स्किल एंड जहाज मिशन सम्मेलन से अमित शाह के भाषण से पहले हुई थी।

हालांकि असम के युवाओं ने समारोह में भाग लेने के बिना वापस चले गए। बाद में मानस डेका ने सोशल मीडिया पर अमित शाह के साथ ली गई तस्वीर (स्वयं) को पोस्ट कर दिया। गौरतलब है कि कन्हैया कुमार ने 24 अप्रैल को यह आरोप लगाया था कि पुणे के सॉफ़्टवेयर संस्था में सेवा डेका ने जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रा के दौरान हमले की कोशिश की थी। अगर मुंबई पुलिस ने कुमार की शिकायत पर योग्य गारंटी केस दर्ज किया था। लेकिन पुलिस ने इस आरोप को बेबुनियाद करार दिया था।

कन्हैया कुमार ने इस घटना के बाद डेका को भाजपा के कट्टर समर्थक करार दिया था .वाज़ह रहे कि जवाहरलाल विश्वविद्यालय में अफजल गुरु की बरसी के मौके पर अज्ञात लोगों के आपत्तिजनक नारे लगाने पर कन्हैया कुमार को दोषी ठहराया गया। संघ परिवार ने उन्हें देशद्रोही करार दिया था।

TOPPOPULARRECENT