Friday , December 15 2017

कन्हैया कुमार लालू और शत्रुघ्न सिन्हा से करेंगे मुलाकात

पटना : कन्हैया कुमार अपनी सियासी मनसुबों पर बातचीत करने के लिए बिहार के तीन दिनी दौरे पर आ रहे हैं. सनीचर को पटना पहुंच रहे कन्हैया सिने स्टार व भाजपा एमपी शत्रुध्न सिन्हा से मिलेंगे. बिहारी बाबू के अलावा वे पटना में कांग्रेस, सपा और बसपा नेताओं से भी मिलेंगे. वे कल राजद  लालू प्रसाद और एनसीपी लिडरों से भी मिलेंगे और स्टुडेंट पॉलिटीक्स समेत दिगर मुद्दों पर बात करेंगे. वे कल माकापा, भाकपा और माले के लिडरों से भी मिलेंगे.

जानकारी के मुताबिक कन्हैया एक मई को मजदूर दिवस के मौके पर एसके मेमोरियल हॉल में मुनक्किद अहम तकरीब में शिरकत करेंगे. उसी दिन वे पटना के जेएनयू एल्युमिनी मिलन-समारोह में भी शिरकत करेंगे. दो मई को वे दिल्ली वापस लौट जायेंगे. अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान वे सीपीआई के जनशक्ति-भवन में ही ठहरेंगे.

सियासी जराए की माने तो कन्हैया के पटना आने को लेकर सियासी गलियारे में सवाल-जवाब का दौर जारी है. खासकर कन्हैया के शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात को लेकर काफी चर्चा हो रही है. कन्हैया ने हमेशा बीजेपी का मुखालिफत किया है. हालांकि कई लोगों का कहना है कि लालू या शत्रुघ्न सिन्हा से कन्हैया की मुलाकात बिल्कुल औपचारिक मुलाकात होगी.

TOPPOPULARRECENT