Thursday , November 23 2017
Home / Bihar News / कन्हैया को गोली मारने वाले को 11 लाख देने की डींग हांकने वाला शख्स खुद कंगाल

कन्हैया को गोली मारने वाले को 11 लाख देने की डींग हांकने वाला शख्स खुद कंगाल

नई दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ के प्रेजिडेंट कन्हैया कुमार को गोली मारने वाले को 11 लाख रुपए इनाम का ऐलान करने वाला शख्श आदर्श शर्मा खुद पैसे पैसे के लिए मोहताज है। इस बात का खुलासा किया है दिल्ली पुलिस ने। पुलिस के मुताबिक पूर्वांचल सेना के अध्यक्ष आदर्श शर्मा के बैंक अकाउंट में सिर्फ 150 रुपए जमा हैं।

शर्मा जिसने कन्हैया को गोली मारने वाले को इनाम देने सम्बंधित पोस्टर प्रेस कल्ब ऑफ इडिया और संसद के आस-पास कुछ जगहों पर पोस्टर लगे हुए थे। इन सभी पोस्टरों पर पूर्वांचल सेना नाम के संगठन का नाम लिखा हुआ था और इसके अध्यक्ष के तौर पर आदेश शर्मा और उनका फोन नंबर भी दिया हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए शर्मा को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी और उसके खिलाफ दिल्ली प्रीवेंशन ऑफ डिफेसमेंट ऑफ प्रोपर्टी एक्ट के तहत केस भी रजिस्टर लिया।
जांच के दौरान पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक दिल्ली में किराये के मकान में रहने वाला शर्मा खुद अपने दोस्तों से पैसे उधार मांग कर रोटी पानी का खर्च निकालता है और लोगों से पुलिस और कोर्ट में फंसे मामलों का फैसला करवाने के नाम पर पैसे ऐंठता है। फिलहाल तो शर्मा का फ़ोन स्विच ऑफ आ रहा है और शर्मा के मकान मालिक भी शर्मा से दुखी हैं क्यूंकि शर्मा पिछले काफी महीनों से उनके मकान का किराया देने से आनाकानी कर रहा है।

TOPPOPULARRECENT