कपिल शर्मा, इरफान खान के बाद अब अवैध निर्माण के चक्कर में फंसे अर्जुन कपूर

कपिल शर्मा, इरफान खान के बाद अब अवैध निर्माण के चक्कर में फंसे अर्जुन कपूर
Click for full image

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को मुंबई नहर पालिका (बीएमसी) ने नोटिस जारी किया है। यह नोटिस अवैध निर्माण मामले में दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन को यह नोटिस अपने घर की छत पर बने जिम की वजह से मिला है। अर्जुन जूहू के रहेजा आर्किड में रहते हैं। जहां उन्होंने घर के ऊपर जिम बनाया हुआ है। लेकिन अब इस जिम को तोड़ने का आदेश आया है। अर्जुन को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि वह एक हफ्ते के अंदर इस अवैध निर्माण को तोड़ें। अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो बीएमसी खुद आकर कार्रवाई करेगी।

अर्जुन रहेजा आर्किड की सातवीं मंजिल पर रहते हैं। अर्जुन के इस जिम की शिकायत बिल्डिंग में रहने वाले किसी शख्स ने नहीं बल्कि एक एक्टिविस्ट ने की है। उन्होंने बीएमसी में इस जगह के बारे में शिकायत की। इसके बाद इस मामले में कार्रवाई शुरू हुई।

बीएमसी ने इस मामले में पहला नोटिस मार्च में जारी किया था। अब यह नोटिस दोबारा भेजा गया है। इसमें कहा गया है कि उस निर्माण को तोड़ा जाए। कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर के मैनेजर ने के-वेस्ट वार्ड ऑफिसर, असिस्टेंट मुनिसिपल कमिश्नर पराग मसुरकर से बात करने की कोशिश की थी। उन्होंने थोड़े और समय की गुजारिश की थी। मसुरकर ने बताया, हमने उन्हें पर्याप्त समय दिया था कि वह साबित कर सकें कि निर्माण कानून है। लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। अब हमने उन्हें फाइनल नोटिस भेज दिया है।

बता दें कि इससे पहले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बीएमसी की तरफ से नोटिस भेजा गया था। कपिल शर्मा ने वर्सोवा के अपने आॅफिस का अवैध निर्माण वाला हिस्सा तोड़ने के मामले में बीएमसी का नोटिस मिला था।

Top Stories