Saturday , September 22 2018

कपूर बहुओं का फिल्मों में काम नहीं करना एक मिथक है: करिश्मा कपूर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि लोगों में एक मिथक है कि कपूर परिवार बहुत ही पारंपरिक है जिसके चलते वह फिल्मों में अपने घर की बहुओं को काम करने की अनुमति नहीं देता।

करिश्मा ने शनिवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 में कहा, “मुझे लगता है कि यह एक मिथक है कि कपूर बहुएं काम नहीं करतीं। चाहे मेरी मां (रणधीर कपूर की पत्नी, बबीता) या नीतू चाची (ऋषि कपूर की पत्नी) हों, उन्होंने शादी करने और बच्चे होने के बाद खुद ही काम नहीं करने का विकल्प चुना।”

उन्होंने कहा, “दूसरी तरफ, जेनिफर (केंडल) आंटी (शशि कपूर की पत्नी) और गीता (बाली) आंटी (शम्मी कपूर की पहली पत्नी) ने शादी के बाद भी काम किया। तो, हम सभी ने वह चुना जो हमें पसंद था।”

कॉन्क्लेव में करिश्मा की बहन करीना कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे अभिभावक बहुत महानगरीय स्वभाव के थे। उन्होंने हमें वो करने से नहीं रोका जो हम करना चाहते थे। मेरे पिता (रणधीर कपूर) ने हमेशा साथ दिया।”

करीना ने यादों को साझा करते हुए कहा कि वह अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी की दीवानी थीं। उन्होंने कहा, “जब मैं छोटी थी कि शीशे के सामने उनका डांस करती थी।”

श्रीदेवी की पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछे जाने पर करीना और करिश्मा दोनों ने कहा कि उन्होंने उनकी फिल्म ‘खुदा गवाह’ सिनेमाघर में आठ बार देखी।

TOPPOPULARRECENT