कबड्डी के लिए बहुत ताकत चाहिए: अक्षय कुमार

कबड्डी के लिए बहुत ताकत चाहिए: अक्षय कुमार

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता और खेल प्रेमी अक्षय कुमार, जो हाल ही में कबड्डी मैच के लिए अतिथि कमेंटेटर बने, ने उचित फिटनेस व्यवस्था बनाए रखने के लिए खिलाड़ियों की प्रशंसा की है।

अक्षय ने अहमदाबाद लेग के उद्घाटन मैच के लिए प्रो कबड्डी लीग के प्री-शो के दौरान अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन मंगल’ का प्रचार करते हुए कहा, “कबड्डी के लिए बहुत ताकत और फुर्ती की आवश्यकता होती है। इस कठिन खेल का सामना करने के लिए खिलाड़ी और कोच अपने फिटनेस स्तर का निर्माण करने के लिए एक शानदार काम कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “एक अच्छे संरक्षक को धैर्य की आवश्यकता होती है और खिलाड़ी पर विश्वास करने की आवश्यकता होती है। बुरे दिन हो सकते हैं, लेकिन मेंटर को खिलाड़ी के साथ धैर्य रखने की जरूरत होती है जिससे उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के अधिक अवसर मिलते हैं क्योंकि खिलाड़ी को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में समय लग सकता है।”

अक्षय की सह-कलाकार तापसी पन्नू ने भी संरक्षक के महत्व के बारे में बातचीत की।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि एक संरक्षक आपको दिशा पाने में मदद करता है, जिस रास्ते पर आपको आगे बढ़ने की जरूरत है। बहुत सारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं लेकिन केवल ऐसे खिलाड़ी जो अपने गुरु से सही दिशा प्राप्त करते हैं वे अपनी प्रतिभा दिखाने और मुख्य मंच में प्रदर्शन करने में सक्षम हैं।”

Top Stories