Tuesday , January 16 2018

कमउमर लड़की की इस्मत रेज़ि पर नौजवान गिरफ़्तार

हैदराबाद 26 अगस्त: कमउमर लड़की के अग़वा और इस्मत रेज़ि में शामिल एक आदी सारिक़ को हुसैनीअलम पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। अस्सिटेंट कमिशनर आफ़ पुलिस चारमीनार डीवीझ़न के अशोक चक्रवर्ती ने प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए बताया कि 19 अगस्त को 23 साला मुहम्मद शरीफ़ उर्फ़ शहरयार साकिन अमाननगर तालाबकट्टा ने हुसैनीअलम की साकिन 15 साला कमउमर लड़की को शादी करने के बहाने उसे कर्नाटक मुंतक़िल किया जहां पर इस की इस्मत रेज़ि की।

मुहम्मद शरीफ़ ने लड़की को ये यक़ीन दिलाया कि वो कर्नाटक में इस से शादी करेगा लेकिन उसने लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया जिस पर लड़की ने एतेराज़ किया और उसे हैदराबाद वापिस ले जाने के लिए कहा। शरीफ़ ने 22 अगस्त को बज़रीया ट्रेन लड़की को हैदराबाद मुंतक़िल किया और उसे मकान के क़रीब छोड़कर फ़रार हो गया।

अपनी लड़की की अचानक लापता होने पर माँ ने हुसैनीअलम पुलिस में एक शिकायत दर्ज करवाई थी और लड़की बरामद होने पर इस का बयान कलमबंद किया गया जिसमें ये इन्किशाफ़ हुआ कि मुहम्मद शरीफ़ ने इस की इस्मत रेज़ि की।

पुलिस ने मुहम्मद शरीफ़ को शाहअली बंडा के क़रीब हिरासत में ले लिया और इस की तफ़तीश किए जाने पर ये इन्किशाफ़ हुआ पुलिस ने गिरफ़्तार मुल्ज़िम को अदालत में पेश करते हुए उसे जेल मुंतक़िल कर दिया।

TOPPOPULARRECENT