कमलनाथ की सरकारी कर्मचारियों को धमकी – मेरी चक्की चलेगी तो बहुत बारीक पीसेगी

सागर जिले के खुरई विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, ''जो भी शासकीय कर्मचारी सही काम नहीं करता और बीजेपी का बिल्ला जेब में लेकर घूमता है. 11 दिसंबर के बाद जब गिनती होगी, तो याद रखें कमलनाथ की चक्की देर से चलती है पर बहुत बारीक पीसती है.''

कमलनाथ की सरकारी कर्मचारियों को धमकी – मेरी चक्की चलेगी तो बहुत बारीक पीसेगी

छत्तीसगढ़ में मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब सभी की नजर मध्य प्रदेश पर टिकी हैं. चुनाव प्रचार के दौरान राजनेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. इस बीच, मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का विवादित बयान सामने आया है, जिसमें वह राज्य के सरकारी कर्मचारियों को धमकाते हुए दिख रहे हैं.

सागर जिले के खुरई विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, ”जो भी शासकीय कर्मचारी सही काम नहीं करता और बीजेपी का बिल्ला जेब में लेकर घूमता है. 11 दिसंबर के बाद जब गिनती होगी, तो याद रखें कमलनाथ की चक्की देर से चलती है पर बहुत बारीक पीसती है.”

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान कमलनाथ कई ऐसे बयान दे चुके हैं, जो चर्चा में रहे हैं. हाल ही में उन्होंने महिला प्रत्याशियों को लेकर बयान दिया था, जिसपर बवाल मचा था. उन्होंने कहा था कि महिलाओं को कोटा और सजावट के आधार पर टिकट नहीं दिया जाता.

इससे पहले भी कमलनाथ ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर बैन और आपराधिक छवि वाले नेताओं को टिकट को लेकर बयान दिया था, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर एक ही साथ 28 नवंबर को मतदान होगा. राज्य के चुनावी नतीजे 11 दिसंबर को अन्य चार राज्यों के साथ ही घोषित किए जाएंगे.

Top Stories