कमल हासन की बेटी श्रुति हसन को जान से मारने की धमकी

कमल हासन की बेटी श्रुति हसन को जान से मारने की धमकी
Click for full image
Actress Shruti Hassan Cute Photos in Violet Designer Saree

मुंबई : सिनेमा जगत के जानेमाने कलाकार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने कर्नाटक के डॉक्टर केजी गुरुप्रसाद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। श्रुति ने शिकायत में कहा है कि गुरुप्रसाद उनका पीछा करता है। उन्हें गंदे मैसेज भेजता है। यहां तक की वो श्रुति को जान से मारने की धमकी भी दे चुका है।

श्रुति ने बताया गुरुप्रसाद 7 सितंबर 2016 से उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आपत्तिजनक मैसेज भेज रहा है। डीटीनेक्स्ट की खबर के मुताबिक, श्रुति ने बुधवार को चेन्नई के साइबर क्राइम सेल में अपने एजेंट प्रवीण एंटोनी के जरिए शिकायत दर्ज कराई है।

श्रुति ने शिकायत में कहा ‘गुरुप्रसाद मुझे बेहद आपत्तिजनक मैसेज भेजता था। इन्हें सभी के सामने बताया भी नहीं जा सकता है। यही नहीं बल्कि वो तो श्रुति को जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। बकौल श्रुति ‘गुरुप्रसाद ने कहा था कि अगर उसे मेरे पास आने का मौका मिला तो वह मुझे छुरा मार देगा।’

श्रुति ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में मैसेज के स्क्रीनशॉट भी दिए हैं। गुरुप्रसाद हासन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस इन कर्नाटक में डॉक्टर हैं। बता दें कि साल 2013 में श्रुति हासन पर मुंबई स्थित उनके घर में हमला हुआ था।

Top Stories