कमल हासन ने किया राजनीतिक पारी का आगाज़, मक्कल नीदि मय्यम होगा नाम

कमल हासन ने किया राजनीतिक पारी का आगाज़, मक्कल नीदि मय्यम होगा नाम
Click for full image

अभिनेता से राजनेता बने तमिल एक्टर कमल हासन ने अपनी राजनीतिक पारी का आगाज़ कर दिया है. हासन ने बुधवार को तमिलनाडु के मदुरई में अपनी पार्टी के आधिकारिक नाम की घोषणा की. हासन की पार्टी का नाम- मक्कल नीदि मय्यम होगा. इसका मतलब है- People’s Justice Centre यानी जनता न्याय केंद्र.

अपने आलोचकों को चेतावनी देते हुए हासन ने कहा, “आज तमिलनाडु की आत्मा जल रही है. भ्रष्टाचार में डूबे हाथ जल जाएंगे.” उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि अब वह लगातार उनसे मुलाकात करेंगे और यह आखिरी मुलाकात नहीं होगी. उन्होंने कहा, “यह एक दिन की बात नहीं है. यह अब हमारी जिंदगी का हिस्सा बनने वाला है. हम आम लोगों की पार्टी बना रहे हैं, आज का दिन सिर्फ एक उदाहरण है.” कमल हासन ने अपनी पार्टी लॉन्च कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आमंत्रित किया है.

कमल हासन ने कहा कि जो भी राजनेता उनकी राजनीतिक पार्टी के लॉन्च में शामिल हुए हैं वे आज की राजनीतिक व्यवस्था में एक उदाहरण के तौर पर देखे जा सकते हैं. उन्होंने कहा, “मैं आपको भाषण देने की बजाए आपके सुझाव लेता रहूंगा. आज यहां जो भी व्यक्ति मौजूद है वह राज्य में बढ़ते भ्रष्टाचार से परेशान हैं.”

Top Stories