Sunday , December 17 2017

कमसिन लड़की से दस्त दराज़ी ऑटो ड्राईवर अदालती तहवील में

हैदराबाद 16 जनवरी: बहादुर पूरा पुलिस ने एक कमसिन लड़की से दस्त दराज़ी और नाज़ेबा सुलूक के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार ऑटो ड्राईवर को अदालती तहवील में दे दिया। बताया जाता है कि 24 साला ऑटो ड्राईवर सादिक़ को किशन बाग़ के मुक़ामी अवाम ने लड़की के सा

हैदराबाद 16 जनवरी: बहादुर पूरा पुलिस ने एक कमसिन लड़की से दस्त दराज़ी और नाज़ेबा सुलूक के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार ऑटो ड्राईवर को अदालती तहवील में दे दिया। बताया जाता है कि 24 साला ऑटो ड्राईवर सादिक़ को किशन बाग़ के मुक़ामी अवाम ने लड़की के साथ बदतमीज़ी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था और मारपीट के बाद ब्रहम अवाम ने उसे पुलिस के हवाला कर दिया था।

जो कल रात किशन बाग़ के इलाके महमूद नगर में सनसनी का बाइस बिन गया। ताहम पुलिस ने आज तहक़ीक़ात के बाद इस ऑटो ड्राईवर को अदालती तहवील में दे दिया।

इन्सपैक्टर बहादुर पूरा एम तिरूपति अना ने बताया कि सादिक़ जो कि अपने ऑटो में महमूद नगर से गुज़र रहा था, इस ने 9 साला लड़की को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने ऑटो में उठा लिया और तारीक गली में ऑटो को रोक कर लड़की के साथ बदतमीज़ी करने लगा जिस को मुक़ामी अवाम ने देख लिया और ब्रहमी के आलम में पिटाई करते हुए पुलिस के हवाला कर दिया जिस को पुलिस ने जेल मुंतक़िल कर दिया।

TOPPOPULARRECENT