कमसिन से दस्त दराज़ी पर कमसिन लड़के गिरफ़्तार

कमसिन से दस्त दराज़ी पर कमसिन लड़के गिरफ़्तार
Click for full image

हैदराबाद 28 जून: एक कम-सिन लड़के और एक कमसिन लड़की ने दस्त दराज़ी के इल्ज़ाम में पुलिस ने दो अफ़राद को गिरफ़्तार कर लिया जिनमें एक हम-जिंस परस्त बताया गया है। फ़लकनुमा और अंबरपेट पुलिस ने अलाहिदा कार्यवाईयों में इन लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई अंजाम दी।

फ़लकनुमा पुलिस के मुताबिक़ एक 7 साला लड़की के वालिदैन जो तीगलकोंटा इलाके के साकिन हैं की शिकायत पर पुलिस ने 27 साला ख़लील ख़ान को गिरफ़्तार कर लिया। ख़लील ख़ान पेशे से ड्राईवर बताया गया। इस पर इल्ज़ाम है कि उसने 25 जून को अपने पड़ोस की 7 साला लड़की को सेल फ़ोन में उर्यां तसावीर और फिल्में देखाएं और इस लड़की के साथ नाज़ेबा हरकत की लड़की ने इस वाक़िये से अपने वालिदैन को वाक़िफ़ करवाया और पुलिस से मसले को रुजू किया गया और पुलिस तहक़ीक़ात के बाद इस ड्राईवर को गिरफ़्तार कर लिया।

अंबरपेट पुलिस के मुताबिक़ एक 11 साला स्टूडेंट के वालिदैन की शिकायत पर 28 साला सती बाबू को गिरफ़्तार कर लिया। उस शख़्स पर इल्ज़ाम है कि उसने ग्यारह साला लड़के का जिन्सी इस्तेमाल करने की कोशिश की। इस लड़के से दोस्ती के बाद उसे अपनी बातों के जाल में फाँस लिया और मुसी नदी के किनारे सुनसान इलाके में ले जाकर उस के साथ बदफ़ेली करने की कोशिश की। पुलिस अंबरपेट गोल नाका इलाके के साकिन इस कमसिन के वालिदैन की शिकायत पर कार्रवाई की और मसरूफ़ तहक़ीक़ात है।

Top Stories