कमाल राशिद खान ने कैंसर होने का किया खुलासा, कहा- ‘मेरी 2 इच्छाएं मेरे साथ ही मर जाएंगी…’

कमाल राशिद खान ने कैंसर होने का किया खुलासा, कहा- ‘मेरी 2 इच्छाएं मेरे साथ ही मर जाएंगी…’

बॉलीवुड में विवादों के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर कमाल राशिद खान ने अपने बारे में खुलासा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि वह अब ज्यादा दिन तक जीवित नहीं रह सकेंगे. उन्होंने बताया है कि पेट के कैंसर की वजह से अब एक या दो साल तक ही जिंदा सकेंगे और बाकी के समय वह अपने फैमिली के साथ बिताना चाहते हैं. कमाल खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ‘केआरके बॉक्स ऑफिस’ पर प्रेस रिलीज पोस्ट करके यह जानकारी दी है. पिछले कई दिनों से वह किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहे हैं और फिल्मों से दूर हैं. जबकि वह बॉलीवुड फिल्मों के रिलीज होने पर रिव्यू भी देते आए हैं.
केआरके ने अपनी दोनों इच्छाओं को प्वाइंट में नोट किया और लिखा, ”पहला मैं ए ग्रेड फिल्म का प्रोड्यूसर बनना चाहता था और दूसरा मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करूं या उनके साथ एक फिल्म प्रोड्यूस कर सकूं. ये दोनों इच्छाएं मेरे साथ ही मर जाएंगी. अब मैं अपना पूरा समय अपनी प्यारी फैमिली के साथ बिताना चाहता हूं. सभी को प्यार… या फिर आप मुझे प्यार करें या फिर नफरत करें. केआरके.”

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”यह कंफर्म हो गया है कि मुझे तीसरे स्टेज पर पेट का कैंसर है. शायद अब मैं सिर्फ 1-2 साल ही जिंदा रह पाऊं. मैं अब उन लोगों का इंटरटेनमेंट नहीं कर सकता जो मुझे यह महसूस करा रहे हैं कि मैं जल्द ही मरने वाला हूं. मैं किसी की सिम्पैथी (सहानुभूति) लेकर एक दिन भी जिंदा रहना नहीं चाहता. मैं उन लोगों की तारीफ करता हूं जो मुझे लगातार गाली देते रहेंगे, मुझसे नफरत करेंगे या फिर प्यार करेंगे. मैं फिर भी अपनी दो इच्छाओं के लिए काफी दुखी हूं, जोकि मैं यह पूरा नहीं कर पाऊंगा.”

Top Stories