Tuesday , December 19 2017

कमिश्नरियट अकलियती बहबूद के हेडक्वार्टर में ओहदेदारों को ज़िम्मादारियां

हुकूमत ने आज कमिश्नरियट अकलियती बहबूद के रियासती हेडक्वार्टर केलिए ओहदेदारों और उन की ज़िम्मादारीयों का तअय्युन करदिया है । सेक्रेटरी अकलियती बहबूद दाना किशोर ने आज जी ओ आर टी 6 जारी करते हुए हैदराबाद में क़ायम किए जाने वाले रि

हुकूमत ने आज कमिश्नरियट अकलियती बहबूद के रियासती हेडक्वार्टर केलिए ओहदेदारों और उन की ज़िम्मादारीयों का तअय्युन करदिया है । सेक्रेटरी अकलियती बहबूद दाना किशोर ने आज जी ओ आर टी 6 जारी करते हुए हैदराबाद में क़ायम किए जाने वाले रियासती सतह के कमिश्नरियट के तनज़ीमी ढाँचे को क़तईयत दी है।
दो डिप्टी डायरेक्टर और उन के तहत सेक्शन्स और स्टाफ़ की तादाद और उन के फ़राइज़ का तअय्युन कर दिया गया।

इस सेक्शन के तहत एक सुपरिंटेंडेंट , एक सिनियर अस्सिटैंट और दो जूनीयर अस्सिटैंट होंगे। सेक्शन डी के तहत शादी ख़ाने , इजतिमाई शादियां, हॉस्टलस, इक़ामती मदारिस , राजू यूवा करना लू , कोचिंग सैंटरस , कंप्यूटर ट्रेनिंग सैंटर, वज़ीर आज़म का 15 निकाती प्रोग्राम, कम्यूनिटी हॉल्स, हॉस्पिटल्स और दीगर उमूर होंगे।

इस सेक्शन के तहत ही मसावी स्टाफ़ होगा। इन दोनों सेक्शनों के इलावा अकाउनट का अलैहदा शोबा होगा जिस के तहत अकाउनट ऑफीसर , सिनियर अकाउनटेंट और जूनीयर अकाउनटेंट होंगे। अज़ला की सतह पर क़ायम किए जाने वाले तनज़ीमी ढाँचे को बाद में क़तईयत दी जाएगी और इस सिलसिला में अलैहदा अहकामात जारी किए जाएंगे ।

अकलियती कमिश्नरियट के हेडक्वार्टर के लिए हुकूमत ने 27 रुकनी स्टाफ़ की मंज़ूरी दी है। इस के तहत 3 सुपरिंटेंडेंट कल ड्यूटी पर हाज़िर हो चुके हैं। अकलियती कमिश्नरियट के लिए तिलक रोड पर ऑफ़िस की निशानदेही की गई है और जी ए डी की जानिब से इमारत की मंज़ूरी का काम बाक़ी है।
मंज़ूरी के साथ ही अकलियती बहबूद कमिश्नरियट बाक़ायदा तौर पर अपनी कारकर्दगी का आग़ाज़ करदेगा।

TOPPOPULARRECENT