Monday , December 18 2017

कम्यूनिटी इमारत पर पुलिसवालों का कब्जा

पटना सिटी 8 जून : वार्ड नुम्बर - 59 के दीवान मुहल्ला हमाम वाक़ेय नवशक्ति निकेतन कम्यूनिटी ईमारत पर पुलिस अहलकारों का कब्जा है। इस वजह से आम लोगों को परेशानी हो रही है। दरअसल मामला यह है कि करीब एक साल पहले खाजेकलां थाना इलाके के हमाम म

पटना सिटी 8 जून : वार्ड नुम्बर – 59 के दीवान मुहल्ला हमाम वाक़ेय नवशक्ति निकेतन कम्यूनिटी ईमारत पर पुलिस अहलकारों का कब्जा है। इस वजह से आम लोगों को परेशानी हो रही है। दरअसल मामला यह है कि करीब एक साल पहले खाजेकलां थाना इलाके के हमाम मुहल्ला में दो फरीकों के दरमियान खूनी जद्दोजहद हुआ था, जिसमें चार अफ्रादों की मौत हो गयी थी।

इसके बाद से इस इलाके में कानून निजाम बनाये रखने के लिए आरजी तौर पर पुलिस फ़ोर्स को मुक़र्रर कर पुलिसवालों को कम्यूनिटी ईमारत में रहने की निजाम की गयी थी। तभी से पुलिस अहलकारों ने कम्यूनिटी इमारत में डेरा जमा रखा है।

पुलिस अहलकारों से कम्यूनिटी इमारत आजाद कराने की तलब को लेकर जुमा को जदयू किसान सेल के रियासती जेनरल सेक्रेटरी श्रीप्रकाश मालाकार, आचार्य मुन्ना प्रसाद, संजय कुमार, रमेश माली वगैरह का वफद ब्लाक ओहदेदार जयप्रकाश सिंह से मिला। जदयू कायदीनों ने ऐसा नहीं होने पर तहरीक का इन्तेबाह दी है।

TOPPOPULARRECENT