Saturday , December 16 2017

करणी सेना ने जावेद अख्तर को पीटने की दी धमकी

जयपुर : करणी सेना के निशाने पर अब मशहूर संगीतकार जावेद अख्तर है। करणी सेना ने धमकी देने उन्हें कहा है कि अगर जावेद अख्तर जयपुर आ गए तो उनके साथ भी कुछ ऐसा ही सलूक किया जाएगा जैसा संजय लीला भंसाली के साथ किया गया था।

गौरतलब है कि जावेद अख्तर ने फिल्म पदमावती के विरोध पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि राज महाराजा अग्रेजों की गुलामी किया करते थे । राजस्थान के राजा-महाराजा हैं वे 200 साल तक अंग्रेजों के दरबार में पगड़ी बांधकर खड़े रहे और उन्हें सलाम करते रहे तब उनकी राजपूती कहां थी। ये राजा ही इसलिए बने क्योंकि इन्होंने अंग्रेजों की गुलामी की थी। ये राजा-महाराजा अपने सम्मान की बात न करें क्योंकि मैं केवल सड़क पर चलने वाले आम राजपूत की बात सुनने को तैयार हूं लेकिन इनकी नहीं क्योंकि ये तो अंग्रेजों के आदमी हैं। पिछले हजार सालों से राजपूतों ने कोई जंग नहीं लड़ी है।”करणी सेना ने उनके इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

टाइम्स नाउ के अनुसार करणी सेना का कहना है कि अगर जावेद अख्तर राजस्थान आते हैं तो उन्हें यहां की सड़कों पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटेंगे। जावेद के बयान से भड़के लोगों ने सोमवार को राजस्थान की कई जगहों पर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। जावेद की गिरफ्तारी की मांग करते हुए करणी सेना ने उनका पुतला भी जलाया।

करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल मकराना ने उनके इस बयान से नाराज होकर विरोध प्रदर्शन किया, साथ ही उन्होंने जावेद अख्तर के पुतले को फांसी से लटकाया। मकराणा ने बाद अख्तर को धमकी दी है कि वो गलती से भी राजस्थान में ना आए। महिपाल मकराणा ने कहा कि अगर वो गलती से लिटरेचर फेस्टिवल में भाग लेने आ गये, तो उनके साथ जो सलूक होगा उसके जिम्मेदार वो खुद होंगे।

TOPPOPULARRECENT