Saturday , December 16 2017

करणी सेना ने जिस हिंसक विरोध की शुरुआत की उसे आगे बढ़ाने में लगे हैं बीजेपी के एक नेता

चंडीगढ़ : फिल्म पद्मावती के निर्माताओं ने रिलीज भले ही टाल दी हो, लेकिन इस पर विरोध के सुर धीमे पड़ते नहीं दिख रहे हैं. करणी सेना ने जिस हिंसक विरोध की शुरुआत की थी, उसे अब राजनीतिक दलों से जुड़े नेता आगे बढ़ाने में लगे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के एक नेता ने फिल्म के कलाकार रणवीर सिंह को टांगे तोड़ने तक की धमकी दे डाली है।

फिल्म का विरोध करते-करते हरियाणा बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अमु अपनी सीमाएं ही लांघ गए. उन्होंने एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फिल्म के खिलाफ एक्शन की मांग की, वहीं सूरज पाल ने रणवीर सिंह के लिए कहा, ‘अगर तूने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़कर तेरे हाथ में दे देंगे.’

इतना ही नहीं बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल ने पद्मावती बनाने वालों का सिर कलम करने पर इनाम की भी घोषणा कर डाली. उन्होंने कहा है कि जो इन लोगों के सिर कलम करेगा, उसे 10 करोड़ का इनाम दिया जाएगा. इतना ही नहीं ऐसा करने वाले के परिवार का ध्यान रखने का भी उन्होंने आश्वासन दिया.

सूरज पाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी फिल्म के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. उन्होंने ये भी कहा कि अगर बीजेपी चाहती है तो वे पार्टी छोड़ देंगे.

बता दें कि पद्मावती को लेकर विवाद बहुत ज्यादा बढ़ गया है. राजपूत समाज फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. जिस आधार पर फिल्म बैन करने की मांग की जा रही है. जबकि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा है कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है. बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने भी फिल्म पर एक्शन की मांग की है.

TOPPOPULARRECENT