Wednesday , December 13 2017

करणी सेना ने दीपिका को दी हमले की धमकी व भंसाली का सिर काटने पर राजपूत नेता ने रखा 5 करोड़ का इनाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेरठ के एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ देने की बात कही है। इससे पहले ‘पद्मावती’ का विरोध कर रही करणी सेना ने फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर हमले की धमकी दी है। करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने कहा, ‘हमें उकसाना जारी रखा गया तो हम दीपिका की नाक काट देंगे। हमने 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज के दिन भारत बंद का भी ऐलान किया है।’ राजस्थान में भी करणी सेना के एक और नेता महिपाल मकराना ने भी दीपिका को यह धमकी दी।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही विवाद चरम पर है। राजस्थान के बाद इस फिल्म को लेकर अब उत्तर प्रदेश में भी जमकर हंगामा किया जा रहा है। दीपिका ने भी फिल्म के विरोध की आलोचना करते हुए कहा था कि कोई भी पद्मावती को रिलीज होने से रोक नहीं सकता है। यही नहीं उन्होंने कहा था कि लगता है हम एक देश के तौर पर पीछे जा रहे हैं।

पद्मावती पर इस तरह के हंगामे को देखते हुए यूपी सरकार ने बुधवार को केन्‍द्र को पत्र लिखकर कहा है कि राज्‍य में स्‍थानीय निकाय चुनाव तथा बारावफात को देखते हुए आगामी एक दिसम्‍बर को इस फिल्‍म का रिलीज होना शांति व्‍यवस्‍था के हित में नहीं होगा। राज्‍य सरकार के गृह विभाग ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण सचिव को खत लिखकर बताया है कि पद्मावती फिल्म की कथावस्तु एवं ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किए जाने को लेकर व्याप्त जनाक्रोश एवं इसके सार्वजनिक चित्रण से शांति व्यवस्था पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की आशंका है। विभिन्‍न संगठन फिल्म के प्रदर्शित होने पर सिनेमाघरों में तोड़फोड़, आगजनी की चेतावनी दे रहे हैं। ऐसे में मंत्रालय से अनुरोध है कि वह इस बारे में सेंसर बोर्ड को बताए, जिससे फिल्म के प्रमाणन पर निर्णय लेते समय बोर्ड के सदस्य जनभावनाओं को जानते हुए विधि अनुसार निर्णय ले सकें।

TOPPOPULARRECENT