करतारपुर कॉरिडोर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की बड़ी साजिश- सीएम अमरिंदर सिंह

करतारपुर कॉरिडोर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की बड़ी साजिश- सीएम अमरिंदर सिंह

करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण को हरी झंडी मिलने के बाद से शुरू हुई सियासत अभी तक थमने का नाम नहीं ले रही है। इस मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि करतारपुर कॉरिडोर स्पष्ट रूप से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एक गेम प्लान है।

अब कैप्टन के इस बयान के समर्थन में बीजेपी भी उतर आई है। बीजेपी ने कैप्टन के इस बयान को लेकर कहा है कि उनका बयान देशहित में सोच समझकर दिया गया है, लेकिन कांग्रेस पार्टी उनके बयान को तवज्जो नहीं दे रही है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर टिप्पणी की है। सोमवार को दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने उनसे अमरिंदर सिंह के बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब पंजाब के मुख्यमंत्री हैं। राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर उन्हें काफी जानकारी है। उन्होंने बहुत सोच विचार कर ही कुछ कहा है। यह बहुत गंभीर बात है।

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को उनकी बात का समर्थन करना चाहिए। वह देश के हित में सोच कर बोल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस क्षुद्र राजनीति के कारण उनका समर्थन नहीं कर रही है।

आपको बता दें कि रविवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि करतारपुर गलियारा स्पष्ट रूप से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एक गेम प्लान है।

उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान द्वारा भारत के खिलाफ रची गई एक बड़ी साजिश नजर आती है। मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया कि पाकिस्तान पंजाब में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने का प्रयास कर रहा है और इसलिए हम सभी को उसकी पहल से सावधान रहना चाहिए।

साभार- ‘पत्रिका’

Top Stories