Monday , December 18 2017

करीना की फ़र्माइश पर सलमान ख़ान परेशान

बाली वुड स्टार करीना कपूर की फ़रमाइशों ने आजकल सलमान ख़ान को कुछ परेशान कर रखा है। दबंग के सीक्वेल में आइटम सांग शामिल किया गया है जिसके लिए करीना कपूर का इंतेख़ाब किया गया है। कहा जा रहा है कि करीना ने इस गाने को करने की हामी तो भर ली ह

बाली वुड स्टार करीना कपूर की फ़रमाइशों ने आजकल सलमान ख़ान को कुछ परेशान कर रखा है। दबंग के सीक्वेल में आइटम सांग शामिल किया गया है जिसके लिए करीना कपूर का इंतेख़ाब किया गया है। कहा जा रहा है कि करीना ने इस गाने को करने की हामी तो भर ली है पर साथ साथ कुछ ज़्यादा ही डीमांडस भी रख दी हैं और वो चाहती हैं कि ये आइटम सांग ऐसा हो जो इससे पहले कभी ना हुआ हो और उसे आइटम सांग की तरह नहीं बल्कि फ़िल्म के हिस्से की तरह पेश किया जाए।

सलमान ख़ान जो इस फ़िल्म में लीड रोल करेंगे करीना की इन ख़्वाहिशों से कुछ परेशान हो गए हैं। इनका कहना है कि अगर आइटम सांग के लिए इतनी शराइत ( शर्त) हैं तो फ़िल्म के हीरो की हैसियत से उन की डीमांड क्या होना चाहीए? दबंग की बेमिसाल कामयाबी के बाद सलमान ख़ान और उन के भाई अरबाज़ ख़ान दबंग 2 की तैयारीयों में मसरूफ़ हैं और चाहते हैं कि फ़िल्म को ख़ूब से ख़ूबतर बनाया जाए ।

TOPPOPULARRECENT