Tuesday , December 19 2017

करीमनगर में ख़ुद साख़ता पुलिस के मख़्बिर गिरफ़्तार

नक़ली पिस्तौल(खिलौना पिस्तौल )से धमकाकर लूट लेने वाले दो नौजवानों को टू टाउन पुलिस ने गिरफ़्तार करके उन्हें अख़बारी नुमाइंदों के रूबरू पेश किया।

नक़ली पिस्तौल(खिलौना पिस्तौल )से धमकाकर लूट लेने वाले दो नौजवानों को टू टाउन पुलिस ने गिरफ़्तार करके उन्हें अख़बारी नुमाइंदों के रूबरू पेश किया।

तफ़सीलात से वाक़िफ़ करवाते हुए सी आई वजए कुमार ने कहा कि कुत्तापली का मुतवत्तिन 26 साला कोरे रणजीत कुमार और गंगाधर मंडल का अलवाला मधु दोनों दोस्त ड्रामों में काम करने के लिए दो माह पहले हैदराबाद चले गए थे वहां कुछ काम नहीं मिला। इसी दौरान इन दोनोंने आबडज़ की एक दुकान से पाँच हज़ार में एयरगन ख़रीदी। बादअज़ां करीमनगर आकर पिस्तौल से डरा धमकाकर लूट लेने का मंसूबा तैयार किया।

इतवार की शब मनकमा तोटा के रहने वाले राजिंदर नामी ऑटो ड्राईवर सवाराँ स्टरीट के एक गर्लज़ हॉस्टल में रहने वाली रिश्तेदार लड़की को रुपये देने के लिए पहुंचा और वो बाहर रुपये गिन रहा था तभी इन दोनों की नज़र इस पर पड़ी और फ़ौरी इस के क़रीब जाकर उन्होंने उसे पुलिस इन्फ़ार्मर कह कर धमकाते हुए उसे स्टेशन चलने को कहा।

सी एस आई चर्च के क़रीब उनके मकान को ले जाकर उसे बांध दिया और इस के पास मौजूद सात हज़ार रुपये छीन लिए और बादअज़ां शराब पी कर राजिंदर को बस स्टैंड चलने को कहा लेकिन राजिंदर उनकी ग़फ़लत का फ़ायदा उठाकर भाग निकला और पुलिस को इत्तेला दी।जिस पर फ़ौरी ए एस आई लक्ष्मी नारायण, अजीत रमना ने इन दोनों को गिरफ़्तार करते हुए उनके पास से पाँच हज़ार रुपये और एयरगन ज़बत करते हुए उन्हें अदालती तहवील में दे दिया

TOPPOPULARRECENT