Thursday , December 14 2017

करीमनगर में 28 अप्रैल को दूबदू प्रोग्राम

हैदराबाद 24 अप्रैल : ( दक्कन न्यूज़ ) इदारा सियासत और माइनॉरिटीज डेवलपमनट फ़ोरम के तआवुन से करीमनगर में पहला दूबदू मुलाक़ात प्रोग्राम इतवार 28 अप्रैल 10 बजे दिन नवाब्स इंटरनेशनल स्कूल , कश्मीर गड्डा में मुनाक़िद होगा। मुस्लिम वेलफ़

हैदराबाद 24 अप्रैल : ( दक्कन न्यूज़ ) इदारा सियासत और माइनॉरिटीज डेवलपमनट फ़ोरम के तआवुन से करीमनगर में पहला दूबदू मुलाक़ात प्रोग्राम इतवार 28 अप्रैल 10 बजे दिन नवाब्स इंटरनेशनल स्कूल , कश्मीर गड्डा में मुनाक़िद होगा। मुस्लिम वेलफ़ेयर कमेटी करीमनगर के ज़ेरे एहतेमाम इस दूबदू प्रोग्राम में मुस्लिम लड़कों और लड़कियों की शादीयों के सिलसिला में वालिदैन और सरपरस्त बाहमी मुशावरत के ज़रीए रिश्तों का इंतिख़ाब करेंगे।

27 अप्रैल को करीमनगर में ही जलसा इस्लाह मुआशरा का एहतेमाम किया जा रहा है । जिस को प्रोफेसर सैयद जहांगीर सदर शोबा अरबी इंग्लिश और फ़ोरेन लैंग्वेजेस यूनीवर्सिटी , जनाब आबिद सिद्दीक़ी सदर एम डी एफ और दीगर उलमाए कराम , मुस्लिम क़ाइदीन और दानिश्वर मुख़ातब करेंगे।

एम डी एफ की जानिब से शहर में 16 दूबदू प्रोग्राम और महबूबनगर में भी दूबदू प्रोग्राम मुनाक़िद किया गया था जिसके हौसला अफ़्ज़ा नताइज बरामद हुए हैं । दूबदू प्रोग्राम का मक़सद मुसलमानों में शादी ब्याह के मुआमलात को इस्लामी शरीयत की रू से तए करने लेन – देन से गुरेज़ और शादियों में इसराफ़ से बचने राएआम्मा हमवार करना है।

इजलास में जनाब एम ए क़दीर , डाक्टर एस ए मजीद ( नायब सदर ) , शाहिद हुसैन , ख़दीजा सुलताना , मुहम्मद बरकत अली , अहमद सिद्दीक़ी, मुहम्मद नसरुल्लाह ख़ांन , मुहम्मद फरीद उलुद्दीन और दीगर ने शिरकत की ।

TOPPOPULARRECENT