Thursday , December 14 2017

करुणानिधि ने हीमायत वापिस लेने कि धमकि दि

चेन्नई | पेट्रोल की कीमत में बढावे के खिलाफ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) ने बुधवार को तमिलनाडु में रैली निकालि। इस दौरान पार्टी के प्रमुख‌ एम.

चेन्नई | पेट्रोल की कीमत में बढावे के खिलाफ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) ने बुधवार को तमिलनाडु में रैली निकालि। इस दौरान पार्टी के प्रमुख‌ एम. करुणानिधि ने कहा कि अगर‌ पेट्रोल की बढ़ी कीमत वापस नहीं ली गई तो उनकी पार्टी केंद्र में कांग्रेस की सरकार से अपनी हिमायत‌ वापस ले लेगी।

पेट्रोल के साथ-साथ दूध की बढ़ी कीमत, बिजली शुल्क और बस किरायों में बढोतरी के खिलाफ तमिलनाडु में एक रैली को सम्बोधित करते हुए डीएमके के प्रमुख‌ एम. करुणानिधि ने कहा, “संप्रग के साथ होने का ये मतलब‌ नहीं है कि हम जनविरोधी नीतियों का विरोध नहीं करेंगे। अगर‌ हमारे फाइदों को खतरा होता है तो हम केंद्र को मजबूर करेंगे कि वो इसे सही करे।”

युपिए के अहम हलीफ डीएमके के प्रमुख‌ ने कहा, “हम तभी तक उनके साथ रहेंगे, जब तक हमारे लिए आसान‌ होगा। अगर ये सम्भव नहीं होगा तो हम अपना रास्ता अलग कर लेंगे और अपनी नीतियों पर बल देंगे।” उन्होंने कहा कि खालिस‌ विपक्षी दल ही नहीं, डीएमके तथा संप्रग के अन्य घटक दल भी पेट्रोल की कीमत में बढावा वापस लेने की मांग कर रहे हैं। करुणानिधि ने कहा, “यहां तक कि रक्षा मंत्री ए. के. एंटनी ने भी सरकार से बढाइ गइ किमत को वापस लेने की मांग की है।”

TOPPOPULARRECENT