Tuesday , December 12 2017

कर्नल ने बीवी के टुकड़े कर बॉक्स में छिपाया

भुवनेश्वर, 22 जून: फौज के रिटायर्ड कर्नल डॉक्टर सोमनाथ परीदा को अपनी बीवी के कत्ल के इल्ज़ाम में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इत्तेला के मुताबिक डॉक्टर ने अपनी 71 साल की ज़ईफ बीवी उसाश्री का कत्ल कर उसके जिस्म को छोटे-छोटे हिस्सों में का

भुवनेश्वर, 22 जून: फौज के रिटायर्ड कर्नल डॉक्टर सोमनाथ परीदा को अपनी बीवी के कत्ल के इल्ज़ाम में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इत्तेला के मुताबिक डॉक्टर ने अपनी 71 साल की ज़ईफ बीवी उसाश्री का कत्ल कर उसके जिस्म को छोटे-छोटे हिस्सों में काट कर एक बॉक्स में रख दिया था।

पुलिस ने डॉक्टर परीदा के नायपल्ली वाकेए घर पर छापा मारकर एक बॉक्स को बरामद किया जिसमें खातून के जिस्म हिस्से और हथियार रखा गया था। दरअसल कुछ दिन पहले खातून के कुछ रिश्तेदार परीदा के घर पर आए थे। लेकिन वहां पर डाक्टर की बीवी नहीं मिली। उसकी गैरमौजूदगी पर परीदा कोई तसल्ली बख्श जवाब भी नहीं दे सके, जिसके बाद रिश्तेदारों को शक हुआ था।

पुलिस की छापेमारी के दौरान भी रिटायर्ड कर्नल परीदा पुलिस को कोई तसल्ली बख्श जवाब भी नहीं दे सके, जिसके बाद घर की तलाशी ली गई। इस तलाशी के दौरान पुलिस को एक बॉक्स बरामद हुआ जिसमें इंसानी जिस्म के हिस्से के साथ कुछ तेज धार के हथियार रखे थे। पुलिस को यकीन है कि परीदा ने ही अपनी बीवी उसाश्री का कत्ल कर इन टुकड़ों को एक बॉक्स में बंद कर रखा था। हालांकि पुलिस को इस कत्ल की कोई ठोस वजह अभी तक मालूम हीं चल पाई है।

TOPPOPULARRECENT