कर्नाटक असेंबली से एक और रुकन का इस्तीफ़ा

कर्नाटक असेंबली से एक और रुकन का इस्तीफ़ा
मडीकेरी (कर्नाटक), 02 फरवरी: (पी टी आई) कर्नाटक में बरसर‍ ए‍ इक्तेदार बी जे पी की मुश्किलात में इज़ाफ़ा करते हुए बी जे पी के एक और रुकन असेंबली ने जो कर्नाटक जनता पार्टी के क़ाइद बी एस येदि यूरप्पा के वफ़ादार हैं, आज अपनी रुकनीयत से इस्तीफ़ा

मडीकेरी (कर्नाटक), 02 फरवरी: (पी टी आई) कर्नाटक में बरसर‍ ए‍ इक्तेदार बी जे पी की मुश्किलात में इज़ाफ़ा करते हुए बी जे पी के एक और रुकन असेंबली ने जो कर्नाटक जनता पार्टी के क़ाइद बी एस येदि यूरप्पा के वफ़ादार हैं, आज अपनी रुकनीयत से इस्तीफ़ा पेश कर दिया।

त्रिकीरी असेंबली हलक़ा से रुकन असेंबली डी एस सुरेश ने मडीकेरी से बज़रीया कार बैंगलोर पहूंच कर शख़्सी तौर पर अपना मकतूब इस्तीफ़ा स्पीकर असेंबली के जी बोपया के हवाले कर दिया। वो उनके दफ़्तर पहूंचे थे।

लेकिन बोपया वहां मौजूद नहीं थे। रुकन असेंबली ने 23 जनवरी को ही दीगर 12 अरकान के साथ इस्तीफ़ा देने का फ़ैसला किया था और अपना मकतूब इस्तीफ़ा सेक्रेटरी असेंबली ओम प्रकाश के हवाला करने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने ये कहते हुए मकतूब इस्तीफ़ा कुबूल करने से इनकार कर दिया था कि उन्हें इस्तीफ़े वसूल करने का इख्तेयार नहीं है।

Top Stories