Monday , December 18 2017

कर्नाटक के मंत्री संग सेल्फी लेने गये युवक को नेताजी ने जड़ दिया थप्पड़!

बेलगांव। अक्सर नेता और मंत्री को जनता की सेवा करने के लिए जाना जाता है और कई बार सेवा वाली तस्वीर भी सामने आ जाती है। लेकिन कर्नाटक में एक तस्वीर उस वक्त चौकाने वाली सामने आई जब वहां एक मंत्री ने एक युवक को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

मंत्री का थप्पड़ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। जिसमें मंत्री गुस्से से लाल होकर युवक को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। कर्नाटक सरकार के शिक्षा मंत्री डीके शिवकुमार उस समय गुस्से से आग बबूला हो उठे जब एक छात्र ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। इससे नाराज मंत्री ने छात्र को एक थप्पड़ लगा दिया।

दरअसल बेलगांव में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के समारोह में हिस्सा लेने के लिए शिक्षा मंत्री डी के शिवकुमार पहुंचे थे। कार्यक्रम होने के बाद मंत्री शिवकुमार पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

इसी दौरान एक युवक उनके पीछे आकर सेल्फी लेने लगा। इससे नाराज होकर मंत्री शिवकुमार लड़के के हाथ पर थप्पड़ मार जड़ दिया। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मंत्री शिवकुमार किस तरह लड़के पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

इससे पहले मध्य प्रदेश के सागर में कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पुलिस पर पत्थर फेंक रहे एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारा था। सूत्रों के मुताबिक धरने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव एवं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट का घेराव करने जा रहे थे कि न्यायालय के पास लगे बैरिकेड्स पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

पुलिस ने माइक पर कांग्रेसियों से शांति बनाए रखने और पथराव नहीं करने की अपील की। इसी दौरान एक युवक ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। जिसपर नाराज अजय सिंह ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

TOPPOPULARRECENT