कर्नाटक के शिक्षा मंत्री टीपू जयंती पर पोर्न देखते पकड़े गए, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री टीपू जयंती पर पोर्न देखते पकड़े गए, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा
Click for full image

टीपू सुल्तान की एक जयंती कार्यक्रम में कर्नाटक के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवी सैत मोबाइल पर पोर्न देखते पकड़े गए। गुरूवार को मोबाइल पर लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देखते हुए उनकी एक वीडियो सामने आई है। इस विडियो के सामने आने के बाद विपक्ष दलों ने तनवी पर हमला बोला है।

दूसरी तरफ तनवी सैत ने अपना बचाव करते हुए आरोपों से इनकार किया है। राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा है कि वह इस विवाद पर रिपोर्ट मंगवाएंगे और तनवी सैत से बात करेंगे। वहीं विपक्ष ने तनवी के इस्तीफे की मांग की है।

वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि तनवी उत्तर कर्नाटक के रायचूर में एक कार्यक्रम में अश्लील तस्वीरें देख रहे हैं। इस वीडियो फुटेज को कन्नड़ टीवी चैनलों ने प्रसारित किया है। तनवी ने कहा है कि वे राज्य में मनाए जा रहे टीपू जयंती समारोह के बारे में भेजे गए एक व्हाट्सएप संदेश देख रहे थे, उन्होंने कोई अश्लील सामाग्री डाउनलोड नहीं की। विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने कहा है कि यह शर्मनाक है। मैं इसकी निंदा करता हूं। यदि उनमें कोई शर्म बचा है तो उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

कर्नाटक में ऐसी घटना पहली बार सामने नहीं आया है। 2012 में विधानसभा में कर्नाटक सरकार के दो मंत्री विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते पाए गए। उनकी तस्वीर विधानसभा की कार्यवाही को कवर कर रहे कैमरे में आ गई थी।

Top Stories