Monday , April 23 2018

कर्नाटक चुनाव: दरगाह पहुंचे राहुल गांधी, चढ़ाई चादर

कर्नाटक में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मैंगलोर में रोड शो किया। इससे पहले राहुल गांधी ने मैंगलोर स्थित गोकर्णनाथेश्वर मंदिर गए। वहां पूजा अर्चना करने के बाद वो ऊल्लाल दरगाह भी गए। राहुल जनआर्शीवाद यात्रा के तहत दो दिन के कर्नाटक दौरे पर हैं।

कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर कर्नाटक के अपने तीसरे दौरे पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार भी मंदिर दर्शन को जारी रखा. दो दिन के इस दौरे में राहुल गांधी चार जिलों उडुपी, दक्षिण कन्नड़, चिकमंगलूर और हासन जिलों का दौरा कर रहे हैं।

राहुल यहां मंदिरों में भी गए और एक चर्च में जाकर प्रार्थना भी की. उन्होंने यहां एक दरगाह पर चादर भी चढ़ाई। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा में केंद्र सराकर पर खूब हमला भी बोला।

मंगलवार को कर्नाटक के तीसरे दौरे की शुरूआत राहुल गांधी ने कर्नाटक के तटीय इलाके उडुपी से की। अपने दौरे की शुरूआत उन्होंने नारायण गुरु मंदिर में दर्शन करके की।यहां उनके साथ कर्नाटक के सीएम सीद्दारमैया भी मौजूद थे। यहां उन्होंने राजीव गांधी पॉलिटिकल इंस्टीट्यूट का उद्घाटन किया।

इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की प्रगति के लिए श्रेय लेकर आम आदमी का अपमान कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं कहते हैं कि बीते 70 साल में कुछ नहीं हुआ. वह आपके माता-पिता, गरीब किसानों, श्रमिकों, भारत के छोटे व्यापारियों का अपमान कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT