कर्नाटक चुनाव में टीपू सुल्तान की जयंती मनाने वाले की हार होगी- अमित शाह

कर्नाटक चुनाव में टीपू सुल्तान की जयंती मनाने वाले की हार होगी- अमित शाह
Click for full image

कर्नाटक चुनाव में प्रचार-प्रसार का आज अंतिम दिन था। राज्य में 12 मई को 224 सीटों के लिए चुनाव होने हैं। इसे लेकर आज देश की दो दिग्गज राजनीतिक पार्टी कांग्रेस और भाजपा ने भी जमकर प्रचार-प्रसार किया।

साथ ही दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का भी खूब दौर चला। बता दे कि आज शाम 5 बजे से कर्नाटक में चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। इससे पहले आज सुबह भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

अमित शाह ने कर्नाटक सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए उसे सबसे निकम्मी सरकार तक कह डाला। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया सरकार आजाद भारत की सबसे विफल सरकार है। उन्होंने कहा कि सबसे अधिक आत्महत्याएं कर्नाटक के किसानों ने की हैं. उन्होंने यह मजबूरी के चलते किया हैं।

अमित शाह ने कर्नाटक सरकार की तुलना राजधानी बेंगलुरू के ट्रेफिक से भी कर डाली। उन्होंने कहा कि कर्नाटक का विकास बेंगलुरू के ट्रैफिक की तरह जाम हो गया है।

सीएम पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि सिद्धारमैया इस बार दोनों सीटों से चुनाव हारेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार उनकी हार होगी जो टीपू सुल्‍तान की जयंती मनाते हैं।

Top Stories