Monday , December 11 2017

कर्नाटक: दयानंद उर्फ नंजेश्वर स्वामी का सेक्स स्कैंडल विडियो वायरल

नई दिल्ली। देश में ढोंगी बाबाओं की तादात बढ़ती जा रही है। अब कर्नाटक में एक बाबा का सेक्स स्कैंडल सामने आया है। पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

एक कन्नड़ न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक बाबा दयानंद उर्फ नंजेश्वर स्वामी वीडियो में एक एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। नंजेश्वर स्वामी पर्वतराज शिवाचार्य स्वामी का बेटा है जोकि कर्नाटक के मदेवनपुरा मठ के अध्यक्ष हैं।

वीडियो में आरोपी बाबा पहले फोन पर किसी से बात करता है। फोन रखने के बाद वो कमरे में बैठी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता है। रिपोर्ट के मुताबिक किसी शख्स ने छुपके से इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामला सामने आने के बाद मठ में हड़कंप मच गया। वीडियो में दिखने वाली महिला एक्ट्रेस बताई जा रही है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया।

बाबा नंजेश्वर पहले भी महिलाओं के साथ गंदी हरकत कर चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक 2011 में वो मठ का महंत बनना चाहता था लेकिन उसकी गंदी हरकतों की वजह से उसे गद्दी नहीं सौंपी गई।

कहा जाता है इसी के बाद उसने अपना नाम दयानंद से बदलकर नंजेश्वर कर लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक पहले भी कई महिलाओं के साथ आरोपी बाबा का नाम सामने आया था। इसके साथ ही बाबा नंजेश्वर पर मठ की जमीन के गलत इस्तेमाल का भी आरोप लग चुका है।

TOPPOPULARRECENT