Sunday , September 23 2018

कर्नाटक में AIMIM 40 सीटों पर उतार सकती है उमीदवार !

कर्नाटक में जेडी (एस) ने AIMIM के साथ गठबंधन को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं, वहीं आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के 40 उम्मीदवारों के मैदान में उतारने की संभावना जताई जा रही ही. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, पार्टी की कर्नाटक इकाई से चुनावी रणनीति तय करने के लिए बृहस्पतिवार को मुलाकात करेंगे.

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक AIMIM नेता ने कहा की अभी जेडी (एस) की तरफ से गठबंधन के मामले में अभी तक कोई संकेत नहीं मिला है. उन्होंने हमसे राज्यसभा चुनाव तक इंतज़ार करने को कहा था. हम 40 उम्मीदवारों को मैदान में उतारने पर विचार कर रहे हैं.

जेडी (एस) ने पहले ही बसपा के साथ गठबंधन कर लिया है और सूत्रों के मुताबिक मुस्लिम, दलित और वोक्कलिगा वोटों को अपनी ओर करने के लिए AIMIM से बातचीत कर रही है. यह गठजोड़ सीधे तौर पर कांग्रेस के वोट पर प्रभाव डालेगा. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पिछले हफ्ते अपने पारंपरिक वोट बैंक को मजबूत करने के लिए जेडी (एस) पर धावा बोला था, जिस पर कि देवेगौड़ा की पार्टी की नज़र है. बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होंगे और मतगणना 15 मई को होगी.

TOPPOPULARRECENT