Saturday , November 18 2017
Home / AP/Telangana / कलवकुर्ति में भयानक सड़क हादसा 2 महिलाओं की मौत

कलवकुर्ति में भयानक सड़क हादसा 2 महिलाओं की मौत

हैदराबाद 26 दिसंबर: कलवकुर्ति और मुड़ जेल रोड पर औरकोंडा गेट के पास लॉरी ने ऑटो को टक्कर दे दी जिसके कारण दो महिलाओं की मौत होगई और दो घायल हुए जिन्हें हैदराबाद मुन्तक़िल किया गया। जबकि अन्य 7 लोग भी घायल हैं जिनका इलाज जारी है और सबको हैदराबाद ले जाया जा रहा है।

इंस्पेक्टर वेलदनडा गिरी कुमार के अनुसार औरकोंडा से एक ऑटो जिसमें लगभग 10 लोग सवार थे कलवकुर्ति आ रहा था जैसे ही ऑटो औरकोंडा की सड़क से कलवकुर्ति मैं रोड पर मुड़ रहा था जडचर्ला से आ रही लॉरी ने तेजी में ऑटो को टक्कर दे दी जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार दो महिलाओं अनोसी अमाँ 45 साल जिस की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि घायल जहांगीर बी 52 वर्षीय दवाख़ाना पहुंचने के बाद निधन हो गईं। ऑटो चालक 25 वर्षीय मुहम्मद जहांगीर के सिर पर शदीद चोटें आई हैं उनकी हालत तशवीशनाक है और उन्हें हैदराबाद को रवाना कर दिया गया है।

सभी घायलों को विभिन्न वाहनों के दवारा कलवकुर्ति अस्पताल रवाना गया है और वहां मौजूद लोगों ने लॉरी चालक को पुलिस के हवाले किया और सभी ऑटो यूनियनों के लोगों ने रास्ता रोको विरोध किया पुलिस की बरवक़्त कार्रवाई के कारण और एक दो जाने ज़ाए होने से बच गईं। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया।

TOPPOPULARRECENT