Monday , December 18 2017

कलानजली पर डिस्काउंट सेल और बंपर ऑफ़र

हैदराबाद । 25 दिसमबर (प्रैस नोट) पारचा जात, पार्टी-ओ-दुल्हनों के मलबूसात का अज़ीम रीटेल शोरूम कलानजली जहां हैंडलूम, हैंडी क्राफ्ट्स, तोहफ़ों और हैंडीक्राफ्ट के फ़र्नीचर का कसीर ज़ख़ीरा हमेशा दस्तयाब रहता है। 15 डिसमबर 2011-ए-से 15 जनवर

हैदराबाद । 25 दिसमबर (प्रैस नोट) पारचा जात, पार्टी-ओ-दुल्हनों के मलबूसात का अज़ीम रीटेल शोरूम कलानजली जहां हैंडलूम, हैंडी क्राफ्ट्स, तोहफ़ों और हैंडीक्राफ्ट के फ़र्नीचर का कसीर ज़ख़ीरा हमेशा दस्तयाब रहता है। 15 डिसमबर 2011-ए-से 15 जनवरी 2012-ए-तक अच्छे डिस्काउंटस और ख़ुसूसी ऑफर्स पेश कररहा है।

कलानजली हिंदूस्तानी रवायात,तमद्दुन और तारीख़, आर्टस, क्राफ्ट्स, हैंडलूम , टेक्स्टाईलस और दुल्हनों के मलबूसात कामुंतख़ब ज़ख़ीरा पेश करता है। कलानजली पर सदीयों क़दीम रवायात और हिंदूस्तान के तहज़ीबी विरसा का ख़ज़ाना दस्तयाब है। कलानजली टेक्स्टाईलस, पार्टी-ओ-दुल्हनों केमलबूसात का रिवायती ज़ख़ीरा रखने वाला शोरूमस का रियासत गीर सिलसिला रखता है।

बच्चों, मर्दों और ख़वातीन के दीगर मलबूसात भी कलानजली के शोरूमस पर मौजूद हैं जोसेफ आबाद, को कट पली, वेज़ अग, वजए वाड़ा और तिरूपति में हैं। टेकसटाईलस, पार्टी दुल्हनों के मलबूसात पर 15 ता 20 फ़ीसद डिस्काउंट ख़वातीन के मलबूसात पर 10 ता 20फ़ीसद मर्दों और बच्चों के लिबासों पर, हैंडलूम के शोबा में ख़वातीन के मलबूसात और शलवार सूट्स पर 20 फ़ीसद तक डिस्काउंट दिया जा रहा है।

बंपर डरा नक़द रक़म 5 लाख रुपय एक वडारम की ख़रीदारी पर हर दसवें दिन लक्की डरा के ज़रीया दिया जाएगा। हैंडी क्राफ्ट्स शोबा में फ़र्नीचर, फ़न पारों और तोहफ़ों पर 30 फ़ीसद डिस्काउंट है।

TOPPOPULARRECENT