Saturday , November 18 2017
Home / Bihar News / कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने 12 साल की लड़की से रेप

कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने 12 साल की लड़की से रेप

पटना : पटना कलेक्ट्रेट ऑफिस के अहाते में अंटा घाट के नौजवान सोनू ने 12 साल की लड़की के साथ इशमत रेज़ि किया। वाकिया एसडीओ ऑफिस के सामने पीर की रात आठ बजे की है। जानकारी मिलने पर लड़की के वालिद व भाई सोनू के अहले खाना से शिकायत करने गये, तो सोनू व दीगर ने मारपीट की। अहले ख्नाना रात होने की वजह से पुलिस के पास नहीं गये और अहले सुबह गांधी मैदान थाना पहुंचे। खातून थाने में सोनू पर इशमतरेज़ि की एफ़आईआर दर्ज की गयी।

मुल्ज़िम सोनू फरार है। हालांकि गैंगरेप की भी अफवाह उड़ी थी। इधर, खातून थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद सोनू को पकड़ने के लिए छापेमारी की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। एसएसपी विकास वैभव ने बताया कि वाकिया पीर की रात आठ बजे की है और दस बजे इसकी इत्तिला मिलने पर आइपीसी की दफा 376, 3(x)(xi), एससी-एसटी एक्ट और 4/6 पास्को एक्ट के तहत एफ़आईआर दर्ज कर ली गयी है। मेडिकल जांच कराने के साथ ही अदालत में 164 के तहत बयान कराया गया है। गैंगरेप की बात गलत है।

सिपाही घाट इलाके की रहनेवाली लड़की पीर की रात बाकरगंज में दूध लाने गयी थी। इसके बाद वह अंटा घाट होते हुए अपने घर की तरफ जा रही थी। वह जब अंटा घाट पहुंची, तो वहां सोनू व दीगर बैठ कर शराब पी रहे थे। इसी दरमियान, लड़की के पहुंचने पर उन लोगों ने फब्तियां कसीं और फिर लड़कों ने उसका हाथ पकड़ लिया। लड़की ने इसका मुखालिफत किया, तो उन लोगों ने छोड़ दिया। वह जाने लगी, तो सोनू उसके पीछे लग गया।

उस इलाके में अंधेरा रहने की वजह से उसने जबरन लड़की को पकड़ लिया और मुंह बंद कर उसे घसीटते हुए कलेक्टेरियट अहाते के एसडीओ दफ्तर के गेट के नज़दिक ले गया और सुनसान मुकाम पर इशमतरेज़ि की वाकिया को अंजाम दिया। सोनू वहां से हटा, तो लड़की भागी और अपने घर पर पहुंची। उसने रोते हुए सारी वाकिया बतायी। अहले खाना गुस्से में आ गये। इसके बाद लड़की के वालिद व दीगर लोग सोनू के घर पर पहुंच गये।

वहां फिर से साेनू व दीगर शराब पी रहे थे। उन लोगों ने मारपीट की और खदेड़ दिया। इसके बाद से वह फरार लड़की के भाई ने बताया कि उसकी बहन दूध लाने गयी, तो लौटने के दौरान यह वाकिया हुई।

 

 

TOPPOPULARRECENT