Monday , December 18 2017

कलेक्ट्रेट गैंगरेप मामले में दो मुल्ज़िम ने किया सरेंडर

कलेक्ट्रेट अहाते के एक कमरे में मगरीबी बंगाल की रहनेवाली 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप के दो मुलजिमों ने पुलिस के दबाव में मंगल को सरेंडर कर दिया। वैशाली जिले के भगवानपुर थाना इलाक़े के गोढ़िया गांव के रहने वाले गौतम झा ने दोपहर तीन

कलेक्ट्रेट अहाते के एक कमरे में मगरीबी बंगाल की रहनेवाली 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप के दो मुलजिमों ने पुलिस के दबाव में मंगल को सरेंडर कर दिया। वैशाली जिले के भगवानपुर थाना इलाक़े के गोढ़िया गांव के रहने वाले गौतम झा ने दोपहर तीन बजे के आसपास पॉक्सो कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

उसके वालिद सुनील झा असातिज़ा हैं। वाकिया को अंजाम देने के बाद वह अपने रिश्तेदार के यहां भाग गया था। एसएसपी रंजीत कुमार मिश्र ने उसकी गिरफ्तारी को अलग टीम तशकील की थी। पीर की रात पुलिस टीम ने उसके घर पर छापेमारी कर अहले खाना को हिरासत में लिया था। अहले खाना के हिरासत में लिये जाने की इत्तिला पर उसने अदालत में सरेंडर कर दिया।

उसने बताया कि वह अखिलेश कुमार की बोलेरो गाड़ी का ड्राइवर है। अक्सर जंकशन के पार्किग में वह गाड़ी लगाता था। इस दौरान तमाम दीगर मुल्ज़िम से उसका तररूफ़ हुआ था। वहीं, कुढ़नी थाना इलाक़े के मधौल के रहने वाला दीपक कुमार पांडेय ने भी देर शाम जीआरपी थाने में सरेंडर किया। थाना इंचार्ज प्रमोद कुमार ने उसके सरेंडर करने की इत्तिला एसएसपी व रेल एसपी को दी।

इब्तेदाई पूछताछ के बाद उसे एसएसपी के सामने लाया गया, जहां से उसे नगर थाने भेज दिया गया है। वह जंकशन में पार्किग का परची काटता था। उसने पुलिस को बताया कि रेप की वाकिया के बाद वह अपनी बहन के घर हाजीपुर चला गया था। पीर की रात वह हाजीपुर में ही था।

जितेंद्र के वालिद व साला हिरासत में

रेप के पांच मुल्जिमान में से तीन पुलिस गिरफ्त में आ गये हैं, जबकि दो मुल्ज़िम विकास तिवारी व जितेंद्र पासवान की तलाश में कई जगहों पर पुलिस छापेमारी कर रही है। विकास की वालिदा और बीवी को खातून पुलिस की निगरानी में रखा गया है।

बताया जाता है कि उसके दीगर अहले खाना से बातचीत हुई है। उसके भी सरेंडर करने की इमकान है। उसके कोल्हुआ वाकेय रिहाइशगाह पर रात को पुलिस कैंप कर रही थी। वहीं, एडीएम के ड्राइवर जितेंद्र पासवान के अबाई घर बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना इलाक़े के भरडीहा में भी छापेमारी की गयी। पुलिस ने वहां से उसके वालिद लोचन पासवान को हिरासत में लिया है।

TOPPOPULARRECENT