Tuesday , December 12 2017

कल्चरल प्रोग्राम के दौरान हुआ बवाल, वज़ीर विनय बिहारी जख्मी, गाड़ी भी फूंकी

जिले के ताराचंडी धाम में पवन सिंह के कल्चरल प्रोग्राम के दौरान हुए बवाल में लोगों ने आर्ट और कल्चरल वज़ीर विनय बिहारी की अम्बेस्डर फूंक दी। भीड़ ने जमकर पथराव किया, जिससे वज़ीर समेत कई पुलिस मुलाज़िम जख्मी हो गए। वज़ीर, पवन सिंह समेत दी

जिले के ताराचंडी धाम में पवन सिंह के कल्चरल प्रोग्राम के दौरान हुए बवाल में लोगों ने आर्ट और कल्चरल वज़ीर विनय बिहारी की अम्बेस्डर फूंक दी। भीड़ ने जमकर पथराव किया, जिससे वज़ीर समेत कई पुलिस मुलाज़िम जख्मी हो गए। वज़ीर, पवन सिंह समेत दीगर आर्टिस्टों और अफसरों को काफी मशक्कत के बाद वहां से महफूज निकाला गया। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसमें दो दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। लोगों ने भाजपा लीडर सत्येंद्र सिंह भोला की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

पीर की देर रात पवन सिंह के प्रोग्राम के दौरान एसपी पर कुर्सी फेंके जाने से तनाज़ा शुरू हुआ। भीड़ के दरमियान से किसी ने आगे बैठे एसपी चंदन कुशवाहा के ऊपर कुर्सी फेंक दी। इसके बाद बॉडीगार्ड ने भीड़ पर लाठी चलाना शुरू कर दिया। इसके बाद लोग भड़क गए।

आगे बैठे वज़ीर और अफसरों पर पथराव किया। मंच को भी निशाना बनाया गया। प्रोग्राम दरमियान में ही बंद हो गया। इसी दौरान लोगों ने वज़ीर की गाड़ी फूंक दी। घंटे भर चले बवाल में पुलिस व लोगों के दरमियान कई बार तशद्दुद हुआ। खबर मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

मेला इलाक़े को सील कर दिया गया है। हालत को काबू में करने की कोशिश किया जा रहा था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पवन सिंह की आवाज ठीक से सुनाई नहीं पड़ रही थी। इसलिए एसपी पर कुर्सी फेंके।

TOPPOPULARRECENT