Tuesday , January 23 2018

कल्याण के रिजवान खान पर लगाया आरोप बेबुनियाद हैं: अबू आजमी

मुंब्रा । मुंबई के पास कल्याण से रिजवान खान नामक व्यक्ति की एटीएस द्वारा गिरफ्तारी और पर लगे आरोपों को सपा नेता अबू आजमी ने आधार बताते हुए कहा कि किसी की शादी करा देना या इस संबंध में मदद कर देना कोई अपराध नहीं है । अबू आसिम आजमी के अनुसार दुनिया भर का मुसलमान आईएसआईएस को आतंकवादी संगठन घोषित कर चुका है लेकिन फिर भी इससे जोड़कर पढ़े लिखे मुसलमानों को बेजा गिरफ्तार और परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि देश में इन दिनों कुछ लोग मुसलमानों की छवि खराब कर उनके खिलाफ अन्य जातियों के लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं लेकिन देश की जनता आज भी धर्मनिरपेक्ष हैं वे ऐसे साम्प्रदायिक की दाल गलने नहीं देंगे ।

मुंब्रा में एक कार्यक्रम के दौरान हाल ही में कल्याण से आईएसआईएस के संदिग्ध रिजवान की गिरफ्तारी पर अबू आसिम आजमी ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि वह इस पर विधानसभा में आवाज उठाएंगे। उन्होंने कहा कि जिसकी रिजवान ने शादी कराई, उन्हें कोई आपत्ति नहीं है और उन लोगों ने कोर्ट में अपना हलफनामा भी दाखिल किया है।

गौरतलब है कि 52 वर्षीय रिजवान खान अपने परिवार के साथ मुंबई से सटे कल्याण की एक इमारत में पिछले दो साल से किराए के मकान में रहता था। जिसे पिछले दिनों महाराष्ट्र एटीएस और कर्नाटक पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान विभिन्न आरोपों के तहत गिरफ्तार किया है।

TOPPOPULARRECENT