Monday , December 11 2017

कल्याण । डोमबवेली बलदी इंतेख़ाबात में शिवसेना का तन्हा मुक़ाबला

मुंबई: शिवसेना ने मुजव्वज़ा कल्याण । डोमबवेली म़्यूनिसिपल कारपोरेशन के इंतेख़ाबात में तन्हा मुक़ाबला और बी जे पी के साथ मुफ़ाहमत ना करने का फैसला किया। जिसके साथ रियासत और मर्कज़ के इक़्तेदार में इसकी साझेदारी है कल रात शिवसेना के सीनियर‌ लीडरों के इजलास में ये फैसला किया गया।

पार्टी ज़राए ने आज ये इत्तेला दी। शिवसेना का गैर मुतवक़्क़े फैसले इसे वक़्त सामने आया जब चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में पाकिस्तान के साबिक़ वज़ीरे ख़ारिजा ख़ूर्शीद महमूद क़सूरी की तसनीफ़ रस्म इजरा के ख़िलाफ़ एहतेजाज से रियासत की रुस्वाई पर शिवसेना को हदफ़-ए-मलामत बनाया था।

मुंबई शहर से मुत्तसिल कल्याण और और डोमबवेली म़्यूनिसिपल कारपोरेशन पर फ़िलहाल शिवसेना। बी जे पी इत्तेहाद का क़बज़ा है लेकिन शिवसेना ने अब तमाम 122 नशिस्तों पर तन्हा मुक़ाबला करेगी जब कि यहां पर एक‌ नवंबर इंतेख़ाबात मुनाक़िद होंगे। महाराष्ट्र बी जे पी सदर मिस्टर राव‌ साहिब दानवी ने बताया कि इंतेख़ाबी मुफ़ाहमत का फैसला मुक़ामी बी जे पी यूनिट कल्याण के सवाबदीद पर छोड़ दी गई है क्यों कि हम मुक़ाम यूनिट पर कोई फैसला मुसल्लत करना नहीं चाहते हैं|

 

TOPPOPULARRECENT