Monday , December 18 2017

कल के बाद हुकूमत की अलविदाई का काउंट डाउन

पटना 14 मई : राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि 15 को गांधी मैदान में होनेवाली तबदीली रैली के बाद नीतीश हुकूमत की अलविदाई का काउंट डाउन शुरू हो जायेगा। आवाम इस हुकूमत से ऊब चुकी है। वह अपने गुस्से का इजहार करने गांधी मैदान आ रही है। वज़

पटना 14 मई : राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि 15 को गांधी मैदान में होनेवाली तबदीली रैली के बाद नीतीश हुकूमत की अलविदाई का काउंट डाउन शुरू हो जायेगा। आवाम इस हुकूमत से ऊब चुकी है। वह अपने गुस्से का इजहार करने गांधी मैदान आ रही है। वज़ीरेआला नीतीश कुमार तरह-तरह का बयान देकर तबदीली रैली के मकसद को डाइवर्ट करने की साजिश रच रहे रहे हैं। इसे आवाम समझ चुकी है। वह पीर को अपने रेहायिसगाह पर सहफियों से बातचीत कर रहे थे।

नीतीश बताएं, उनका बेटा कहां है

उन्होंने जदयू तर्ज़ुमानों की तरफ से रैली को राजद की हुकूमत तबदीली रैली कहे जाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मेरे बेटे ने जब से होश संभाला, लालटेन थाम रखी है। वज़ीरे आला नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि उनका बेटा कहां है। उन्होंने यह भी कहा कि वज़ीरे आला के कुछ चाटुकार नेता हैं, जो अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। अगले इन्तेखाबात में सब पता चल जायेगा।

गरीब रैली का टूटेगा रिकॉर्ड

उन्होंने कहा कि यह रैली गरीब रैली के रिकॉर्ड को तोड़ेगी। इसकी तैयारी आखरी मरहले में है। मंगल की शाम से रियासत के कोने-कोने से लोग पटना पहुंचने लगेंगे। वे सत्तू, भूंजा और तरबूज लेकर आ रहे हैं। यहां भी कारकुनो ने उनकी खातिरदारी का इन्तेजाम की है। रैली में आनेवाले लोगों के लिए पानी, बिजली और बौतुल खुला का इन्तेजाम और तरीका नेजाम बनाये रखना इंतेजामिया की जिम्मेवारी है। बाहर से आनेवालों के लिए वेटनरी कॉलेज अहाते, गेट-वे पब्लिक लाइब्रेरी, मिलर हाइ स्कूल मैदान और संजय गांधी स्टेडियम में नेजाम की गयी है।

TOPPOPULARRECENT