कल रांची आयेंगे मोहन भागवत

कल रांची आयेंगे मोहन भागवत
Click for full image

रांची : आरएसएस की ऑल इंडिया वर्किंग मंडल की बैठक 30 अक्तूबर से एक नवंबर तक होगी। सरकार्यवाह भैयाजी जोशी समेत संघ के क़ौमी ओहदेदार भी लेंगे बैठक में हिस्सा। २७ से 29 अक्तूबर तक होने वाली अंदरूनी बैठक में तय होगा एजेंडा। आरएसएस की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की तीन दिनी बैठक रांची में होगी। यह बैठक रांची के सरला बिड़ला स्कूल अहाते में 30 अक्तूबर से एक नवंबर तक होगी। बैठक को लेकर सरसंघचालक मोहन भागवत 26 अक्तूबर की शाम रांची आयेंगे।

मिस्टर भागवत इस प्रोग्राम को लेकर एक सप्ताह तक रांची में रहेंगे। वर्किंग मंडल की बैठक से पहले 27 से 29 अक्तूबर तक संघ की अंदरूनी बैठक होगी। इसमें मुखतलिफ़ एजेंडों पर मशवरा किया जायेगा। बैठक में सरकार्यवाह भैया जी जोशी, सह सरकार्यवाह सुरेश सोनी, सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले, सह सरकार्यवाह डॉ कृष्ण गोपाल, अखिल भारतीय बौद्धिक चीफ़ स्वांत रंजन समेत संघ के तमाम अखिल भारतीय अफसर, मुक़ामी तशहीर करने वाले, इलाकाई अफसर, रियासत में तशहीर करने वाले हिस्सा लेंगे।

निवारणपुर वाकेय संघ दफ्तर को भी सजाया गया है। अखिल भारतीय कार्यकारिणी मंडल की बैठक हर साल दशहरा और दीवाली के आस-पास होती है। गुजिशता साल ही यह बैठक रांची में परपोजल थी, लेकिन एसेम्बली इंतिख़ाब की वजह से इसे मूअत्तिल कर दिया गया था।

 

Top Stories