Monday , December 18 2017

कशयप सेमी फाइनल्स में नाकाम

ओलम्पिक मुक़ाबलों के लिए जाने वाले हिंदूस्तानी शटलर पी कशयप इंडोनेशिया सुपर सीरीज़ प्रीमीयर की सेमीफाइनल रुकावट उबूर करने में नाकाम हो गए जबकि उन्हें आज जकार्ता में मेन्स सिंगल्स कम्पटीशन में आलमी नंबर 9 सायमन सानतोसो(Simon Santoso) के ख़

ओलम्पिक मुक़ाबलों के लिए जाने वाले हिंदूस्तानी शटलर पी कशयप इंडोनेशिया सुपर सीरीज़ प्रीमीयर की सेमीफाइनल रुकावट उबूर करने में नाकाम हो गए जबकि उन्हें आज जकार्ता में मेन्स सिंगल्स कम्पटीशन में आलमी नंबर 9 सायमन सानतोसो(Simon Santoso) के ख़िलाफ़ सीधे गेम में शिकस्त से दो-चार होना पड़ा।

आलमी नंबर 26 हिंदूस्तानी गलतीयां करते रहे और नेट्स ( Nets) पर भी उन्हें दिक़्क़त पेश आई यहां कि वो उस्तूरा गीलोरा बंग कारणो स्टेडीयम (Istora Gelora Bung Karno Stadium ) में 46 मिनट के मैच में सायमन के मुक़ाबिल 15-21, 12-21 से हार गए। कशयप ने इबतदा ( शुरू) में सायमन का अच्छा मुक़ाबला किया लेकिन इंडोनेशियाई खिलाड़ी ने हिंदूस्तानी हरीफ़ के गेम प्लान को नाकाम बनाते हुए वक़्फ़े पर 11-10 की सबक़त ( बढत) हासिल कर ली। सायमन ने रैलीयों की रफ़्तार बदलते हुए कशयप को ग़लतीयों पर मजबूर किया। कशयप अब सिंगापुर ओपेन में 19 से 24 जून सिंगापुर सिटी में खेलेंगे।

TOPPOPULARRECENT