कश्मीर की स्थिति के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए PoK की यात्रा करेंगे ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान, फैली नाराजगी

कश्मीर की स्थिति के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए PoK की यात्रा करेंगे ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान, फैली नाराजगी

नई दिल्ली : पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान की नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पाकिस्तानी हिस्से की यात्रा करने की योजना कश्मीर में स्थिति के बारे में “जागरूकता” फैलाने के कारण भारतीय ट्विटर उपयोगकर्ताओं में गुस्सा है।


पूर्व ब्रिटिश बॉक्सिंग लाइट-वेल्टरवेट विश्व चैंपियन ने एलओसी के पाकिस्तानी पक्ष का दौरा करने की योजना की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर भारत सरकार से जम्मू और कश्मीर की विशेष स्थिति को वापस लेने और जम्मू और कश्मीर, और लद्दाख को संघ शासित प्रदेशों में विभाजित करने के लिए शांति का आह्वान किया।


एक ट्वीट में, खान ने कश्मीर में स्थिति को “भयानक” बताया और कई भारतीय ट्विटर उपयोगकर्ताओं को परेशान किया। खान ने देश की अपनी यात्रा के आयोजन के लिए पाकिस्तान सेना के प्रति आभार व्यक्त किया है।


पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद भी इस लीग में शामिल हुए और खेल हस्तियों द्वारा कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले के खिलाफ बोलने के निर्णय का स्वागत किया। खान पर निशाना साधते हुए, ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने उन्हें “अवसरवादी” कहा और प्रसिद्धि हासिल करने के लिए कश्मीर मुद्दे का उपयोग करने का आरोप लगाया।


https://twitter.com/iAsura_/status/1165484764599468037

Top Stories