Sunday , December 17 2017

कश्मीर को अराजकता की ओर ले जाया जा रहा है जो देश की एकता के लिए ख़तरा साबित होगा: ओवैसी

हैदराबाद। कश्मीर के मौजूदा हालात पर गहरा दुख और चिंता व्यक्त करते हुए हैदराबाद के सांसद व AIMIM के अधयक्ष असद उद्दीन ओवैसी ने कहा कि वहाँ कर्फ्यू लगे 90 दिन से अधिक हो गए। 100 से अधिक लोग मौत की गोद में सो चुके हैं। हजारों घायल हैं लेकिन सरकार तमाशा देख रही है। उन्होंने कहा कि वह एक समय से जिस बात की आशंका जता रहे थे वह बात अब सामने आ रही है। सरकार विकास के एजेंडा पर नहीं बल्कि विवादों के एजेंडे पर काम कर रही है, कश्मीर को अराजकता की ओर ले जाया जा रहा है जो देश की एकता के लिए खतरा साबित होगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार असदुद्दीन ओवेसी हैदराबाद में मजलिस के मुख्यालय दारुस्सलाम में मीडिया के प्रतिनिधियों से बात करते हुए कश्मीर के बारे में पूर्व पार्लीमेनट्रियन सैफुद्दीन सोज़ के एक बयान के हवाले से कहा कि कश्मीर का अपना एक संविधान है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में भारी बहुमत प्राप्त है। अपनी इस भरपूर शक्ति से वे कश्मीर समस्या को हल करने की क्षमता रखते हैं लेकिन वे ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के दौरे के बाद भी वहां हालात बेहतर न होना चिंताजनक है।
कश्मीर में शांति स्थापित हो बाजार खुलें, स्कूल और कॉलेज काम करने लगे, सामान्य जीवन बहाल हो इसके लिए सरकार आवश्यक कदम नहीं उठा रही है। उत्तर प्रदेश के चुनावी दृश्य से संबंधित एक सवाल को उन्होंने टाल दिया।

TOPPOPULARRECENT