Friday , November 24 2017
Home / Hyderabad News / कश्मीर पर बात चीत शुरू करें मोदी सरकार: ओवैसी

कश्मीर पर बात चीत शुरू करें मोदी सरकार: ओवैसी

हैदराबाद। MIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के हालात सामान्य करने के लिए मोदी सरकार को तत्काल वार्ता शुरू करनी चाहिए। कश्मीर के हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए हैदराबाद से सांसद ने कहा कि अगर अभी बातचीत की पहल शुरू नहीं की गई, तो बाद में वार्ता के लिए कोई नहीं होगा, क्योंकि राजनीतिक पार्टियां अपना महत्व खोती जा रही हैं। घाटी में शनिवार को कफ्र्यू का 50वां दिन था।
ओवैसी ने संवाददाताओं से कहा, विशेषज्ञों का कहना है कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) तथा नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अपना राजनीतिक महत्व खोती जा रही हैं, जबकि अलगाववादी भी अपनी जमीन खो रहे हैं। उन्होंने कहा, हम अनिश्चितता के भंवर में प्रवेश कर रहे हैं। उन्होंने रॉ के एक पूर्व प्रमुख के हवाले से कहा कि दक्षिण कश्मीर एक स्वतंत्र क्षेत्र बनता जा रहा है

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

ओवैसी ने कहा कि वार्ता शुरू करने के लिए सरकार के पास कई तरह के तरीके और सूत्र हैं। उन्होंने कहा, यह समय सरकार को गंभीरता से सोचने का है। उन्होंने पीडीपी-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन सरकार के एजेंडे की ओर इशारा करते हुए कहा कि इसका मकसद अलगाववादियों सहित सबके साथ बातचीत करना है।

TOPPOPULARRECENT