Sunday , May 27 2018

कश्मीर पहुंचे सलमान, महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात

फिल्म के प्रॉड्यूसर रमेश तौरानी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके अलावा महबूबा मुफ्ती, सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो जम्मू सरकार ने सलमन खान का गर्मजोशी से स्वागत किया।
तस्वीर के साथ रमेश ने कैप्शन में लिखा ‘हम जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते है, जो उन्होंने हमारा स्वागत किया। हम यहां फिल्म ‘रेस 3’ के आखिरी भाग की शूटिंग करने आए हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्टी-स्टारर रेस 3 के आखिरी गीत को शूट करने के लिए सलमान फिल्म की टीम के साथ सोमवार को श्रीनगर पहुंचे। यहां सलमान ने  मेहबूबा मुफ्ती से उनके निवास पर एक घंटे तक बातचीत की। इसके बाद वह सोनमर्ग के लिए रवाना हो गए।

एक सूत्र के मुताबिक फ़िल्म के आख़िरी भाग के लिए लद्दाख जाने से पहले, रिसॉर्ट-टाउन में गीत के कुछ हिस्सों को फ़िल्माया जाएगा। जम्मू-कश्मीर पुलिस और पर्यटन विभाग ने शूटिंग के दौरान हर जगह पर विशेष सुरक्षा इंतजाम किए हैं।

रेस 3 में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। रेस 3 सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित है। इसे टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। रेमो डिसूजा ने इसका निर्देशन किया है।

TOPPOPULARRECENT